भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो का नंबर लीक, आ रहे 'ममता बनर्जी जिंदाबाद' के नारे
भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो का नंबर लीक, आ रहे 'ममता बनर्जी जिंदाबाद' के नारे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बाबुल सुप्रियो ने सत्ताधारी पार्टी तृणमूंल कांग्रेस (टीएमसी) पर बड़ा आरोप लगाया है. बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस ने उनके निजी मोबाइल नंबर को इंटरनेट पर लीक कर दिया है. उन्होंने कहा है कि नंबर को लीक करके टीएमसी कार्यकर्ताओं को आदेश दिया गया है कि वे मुझे ममता बनर्जी जिंदाबाद के मैसेज करें. 

टीएमसी सरकार पर आरोप लगाते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि वह कुछ भी कर लें, हम हर चीज को झेलने के लिए राजी हैं. बाबुल सुप्रियो का नंबर लीक होने की खबर ऐसे वक़्त में आई है, जब पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनाव चरम पर हैं.  भाजपा के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश में प्रेस वालों से कहा कि, ‘‘बंगाल में हमारे नारे ‘जय श्री राम’ और ‘जय महाकाली’ होंगे.  बंगाल महाकाली की धरती है.  हमें माता महाकाली का आशीर्वाद चाहिए. ’’

भाजपा ने प्रदेश के लिए अपने नारों की सूची में ‘‘जय महा काली’’ ऐसे समय में शामिल किया है जब टीएमसी ने भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने का आरोप लगाया है और कहा है कि जो बंगाल की संस्कृति को नहीं समझते. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बंगाल में भाजपा का प्रचार तब तक अधूरा रहेगा जब तक टीएमसी सरकार सत्ता से बाहर नहीं कर दिया जाता और भाजपा के नेतृत्व में नई सरकार नहीं बन जाती. 

मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश और राबड़ी

पाकिस्तान का डंक तो कुचल दिया, लेकिन अब भी पूँछ कुचलने की जरुरत - शिवसेना

मोदी सरकार खेल सकती है बड़ा दांव, मेनका गाँधी के लोकसभा अध्यक्ष बनने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -