दीदी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार को बनाया बंधक, देर रात पुलिस ने छुड़ाया
दीदी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार को बनाया बंधक, देर रात पुलिस ने छुड़ाया
Share:

कोलकाता:  पश्चिम मिदनापुर के घाटाल में भाजपा उम्मीदवार भारती घोष के ऊपर हमला हुआ है. इस घटना में कई और लोग भी जख्मी हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार देर रात भाजपा नेता भारती घोष को बदमाशों ने घेर लिया था. इसके बाद सूचना मिलते ही भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और भारती घोष को छुड़ाया. मतदान होने के महज एक दिन के अंतराल में दासपुर थाना के बैकंठपुर निर्मज्ञ मठ में भारती घोष एक बैठक ले रही थीं, इसी बीच उन पर हमला कर दिया गया. 

आरोप है कि भारती घोष पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था. रात को जब भारती घोष लगभग 30 लोगों के साथ बैठक में व्यस्त थीं, तब मठ का गेट तोड़कर बदमाशों का एक समूह भीतर घुस जाता है और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करता है.  इस दौरान दोनों समूहों में जमकर लड़ाई हुई और एक दूसरे के ऊपर ईंट भी फेंकी गई. इस घटना में दोनों पक्षों के सदस्य जख्मी हुए हैं. घायलों को दासपुर अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. हमले करने वालों पर टीएमसी का सदस्य होने का आरोप लगाया गया है. 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार रात में घटना के दौरान लगभग 200 तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उस मठ को घेर कर रखा था जहां पर भारती घोष बैठक कर रही थीं. दासपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचती है और भारती घोष को छुड़ाती है. तृणमूल कांग्रेस ने मांग की है कि भारती घोष को गिरफ्तार कर लिया जाए. पुलिस ने दोनों पक्षों से 38 लोगों को हिरासत में लिया है.

आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, राजद ने साधा निशाना

देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य

1984 के सिख दंगों पर पित्रोदा ने दिया था विवादित बयान, अब राहुल गाँधी ने भी तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -