बंगाल में TMC की महिला कार्यकर्ता की हत्या, खेत में पड़ा मिला लहूलुहान शव
बंगाल में TMC की महिला कार्यकर्ता की हत्या, खेत में पड़ा मिला लहूलुहान शव
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में आलू के खेत से सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की एक महिला कार्यकर्ता का खून से लथपथ शव मिला है. घटना दक्षिण 24 परगना के कैनिंग के अंतर्गत आने वाले गोपालपुर गांव में शनिवार रात की है. मृतका का नाम सुचित्रा मंडल (48) बताया जा रहा है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुचित्रा शनिवार की शाम अपने घर के पास आलू के खेत में पानी लगाने के लिए गई हुई थी. मगर, बहुत देर बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी. इसके बाद उसका बेटा अपनी मां को खोजने गया. वहां उन्होंने आलू के खेत के पास सुचित्रा का गला कटी लाश देखी. जिसके बाद सुचित्रा को अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कैनिंग थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, सुचित्रा का क़त्ल किसी धारदार हथियार से किया गया है.

पुलिस ने घटनास्थल से एक कुदाल भी बरामद किया है. मृतक के एक रिश्तेदार काशीनाथ मंडल ने कहा कि, 'मेरा भतीजा अपनी मां की खोज कर रहा था और उसने उसे लहूलुहान अवस्था में पड़ा पाया. हो सकता है कि सियासी रंजिश के चलते उनकी हत्या की गई हो.' कैनिंग SDPO दिवाकर दास ने कहा कि, ‘मौके से एक फावड़ा मिला है. इस घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है. जांच अभी प्रारंभिक चरण में है.'  

दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म, पड़ोस के 5 लड़कों ने की हैवानियत

गाजियाबाद में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -