भाजपा ने देश को शवदाह गृह बना दिया, बंगाल में ऐसा नहीं होने देंगे - ममता बनर्जी
भाजपा ने देश को शवदाह गृह बना दिया, बंगाल में ऐसा नहीं होने देंगे - ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को बर्धमान जिले के कल्ना में एक रैली में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और राजीब बनर्जी पर बिना नाम लिए हमला बोला। TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि, "मां बच्चों की देखभाल करती है। किन्तु जब मां बीमार होती है, जब मां को बच्चे की आवश्यकता होती है, तो बच्चे उसे धोखा देते है और भाग जाते हैं। यह साबित करता है कि कोई वफादारी नहीं है।"

बता दें कि राजीव बनर्जी समेत कई TMC नेता पार्टी छोड़ चुके हैं और विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं। उसके बाद ममता दलबदलुओं पर हमलावर हो गई है। वहीं TMC छोड़ने के बाद पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी ने कहा कि, "ममता बनर्जी मेरी मां की तरह है।" इस रैली में ममता बनर्जी ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर भी हमला बोला है। ममता ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को अत्याचारों का सामना करना पड़ रहा हैं।

ममता ने कहा कि भाजपा ने देश को शवदाह गृह में बदल दिया है, लेकिन हम बंगाल में ऐसा नहीं होने देंगे।  बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी को लेकर की गई टिप्पणियों के लिए उन पर पलटवार करते हुए कहा कि वह आंदोलन कर रहे किसानों के प्रति अपना रुख नरम करें और उनके लिए थोड़ी 'ममता' दिखाएं।

तेलंगाना में नई पार्टी की ओर संकेत जारी हुए खास संकेत

आज होगी योगी कैबिनेट की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

ट्रंप प्रशासन के सभी अटॉर्नी को करना होगा रिजाइन, जस्टिस डिपार्टमेंट ने की इस्तीफा की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -