लोकसभा चुनाव से पहले बनर्जी को झटका, रैली पर नहीं बरसी राहुल-सोनिया-मायावती की 'ममता'
लोकसभा चुनाव से पहले बनर्जी को झटका, रैली पर नहीं बरसी राहुल-सोनिया-मायावती की 'ममता'
Share:

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी आगामी 19 जनवरी को कोलकाता में रैली करेगी. लेकिन इससे ठीक पहले ममता को एक बड़ा झटका लगा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ममता की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी शिरकत नहीं करेंगे. जबकि कांग्रेस की ओर से दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे रैली में शामिल होंगे. 

बताया जा रहा है कि ममता ने इसके लिए  यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को भी न्योता भेजा था, लेकिन उन्होंने भी निमंत्रण एक महीना लटकाकर मना कर दिया. खबर है कि पश्चिम बंगाल कांग्रेस नहीं चाहती है कि पार्टी आलाकमान ममता बनर्जी के साथ मंच साझा करें. वहीं सूत्रों की माने तो मायावती की ओर से भी इस पर अभी कोई जवान बनी आया है. 

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस इस बात से भी खुश है कि टीएमसी ने किसी भी प्रदेश कांग्रेस के नेता को न्योता नहीं दिया है. बात दें कि इससे पहले कांग्रेस को ममता ने उस समय बड़ा झटका दिया था, जब उन्होने कहा था कि मुद्दों पर बातचीत लोकसभा चुनावों के बाद होनी चाहिए. उनका बयान ऐसे वक्त पर आया है, जब पिछले दिनों डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने राहुल गांधी को विपक्ष का प्रधानमंत्री चेहरा घोषित करने का प्रस्ताव रखा था. फ़िलहाल अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और मायावती राहुल गांधी को पीएम पर के दावेदार के रूप में नहीं देखना चाहते हैं. 

सपा-बसपा गठबंधन पर शाहनवाज का तंज, साइकिल पर बैठा हाथी, अब रिम ही टूट जाएगा

आज दिल्ली कांग्रेस की कमान संभालेंगी शीला दीक्षित

लोकसभा चुनाव से पहले AAP को तगड़ा झटका, विधायक बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

आज दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष से मुलाकात करेंगे अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -