अब TMC ने लिखी मार्क जकरबर्ग को चिट्ठी, कही यह बात
अब TMC ने लिखी मार्क जकरबर्ग को चिट्ठी, कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: फेसबुक हेट स्पीच का विवाद इस समय बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. जी दरअसल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बाद अब तृणमूल कांग्रेस ने भी फेसबुक प्रमुख मार्क जकरबर्ग को चिट्ठी लिख दी है. जी दरअसल अपनी चिट्ठी में TMC ने यह आरोप लगाया है कि फेसबुक भाजपा के पक्ष में काम कर रहा है. आप सभी को बता दें कि यह चिट्ठी 28 अगस्त को लिखी गई है. इस चिट्ठी में फेसबुक पर भाजपा के प्रति पक्षपात करने का आरोप भी लगाया गया है. जी दरअसल टीएमसी से पहले कांग्रेस की तरफ से भी मार्क जकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर यही मसला उठाया गया था.

आपको हम यह भी बता दें कि बीते बुधवार को ही IT मामलों की संसदीय समिति ने फेसबुक को एक समन भेजा जा चुका है. उसमे बीते दिनों हुए खुलासों पर जांच के बारे में भी कहा गया है. वैसे तृणमूल कांग्रेस अबतक इस तरह की संसदीय बैठक में हिस्सा नहीं ले रही थी, क्योंकि वह लगातार संसदीय समितियों की बैठक को वर्चुअल करने की मांग कर रही है. वहीँ आज जब फेसबुक विवाद से जुड़े मामले के बारे में चर्चा होनी है तो पार्टी की तरफ से महुआ मोइत्रा और नदीमुल हक समिति की बैठक में शामिल होने वाले हैं. आपको बता दें कि आईटी मामलों की संसदीय समिति की बैठक शशि थरूर की अगुवाई में होने के बारे में खबर मिली है.

आपको पता ही होगा बीते दिनों अंतरराष्ट्रीय मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स ने यह दावा किया था कि फेसबुक इंडिया में पॉलिसी मेकर अंखी दास ने कई मामलों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को छूट दी. वहीँ हेटस्पीच को लेकर भाजपा के नेताओं पर एक्शन नहीं लिया गया. इसी वजह से कांग्रेस की तरफ से जकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर भाजपा का साथ देने का आरोप लगाया गया था. वहीँ दूसरी तरफ केंद्रीय आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी मार्क जकरबर्ग को एक चिट्ठी लिखी थी.

मोरेटोरियम अवधि बढ़ाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर हुआ जारी, फिल्म का दूसरा ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इतने साल के लिए बढ़ाया मुख्य कोच का कार्यकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -