'CM ममता को पार्थ के घोटाले के बारे में कुछ नहीं पता..', अपनी अध्यक्ष के बचाव में उतरे TMC सांसद
'CM ममता को पार्थ के घोटाले के बारे में कुछ नहीं पता..', अपनी अध्यक्ष के बचाव में उतरे TMC सांसद
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सामने आए टीचर भर्ती घोटाले (SSC scam) को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर भाजपा सहित अन्य विपक्षी दल हमलावर हैं। दरअसल, CM ममता बनर्जी के कैबिनेट से निकाल दिए गए पार्थ चटर्जी का दावा है कि उन्हें फंसाया गया है और इसके पीछे बड़ी साजिश है। इस बयान को लेकर विपक्षी नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जवाब मांग रहे हैं। वहीं, TMC के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय का कहना है कि इस प्रकार की गतिविधियों की जानकारी ममता बनर्जी सहित पार्टी में किसी को नहीं थी।

सांसद सौगत रॉय ने आगे कहा कि, 'हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि ऐसी चीजें चल रही हैं। जैसे ही हमें इस संबंध में पता चला, हमने कार्रवाई की। CM ममता बनर्जी ने उन्हें मंत्रीपद से हटा दिया। यदि सुवेंदु अधिकारी के पास कोई प्रमाण है, तो उसे प्रवर्तन निदेशालय (ED) को सौंपना चाहिए, न कि मीडिया में बोलना चाहिए।' उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के अनुसार, ED एक सक्षम एजेंसी है। उन्हें जांच करने दीजिए। सभी को पता है कि पार्थ चटर्जी का सिंडिकेट रैकेट CM बनर्जी के निर्देशन में चल रहा था। TMC का मुख्य एजेंडा ही भ्रष्टाचार है। सिर्फ जनता के दबाव के चलते TMC ने पार्थ को उनके पदों से हटाया है। 

बता दें कि TMC के सभी पदों से हटाए जाने और कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने के एक दिन बाद पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि वक़्त बताएगा कि तृणमूल कांग्रेस ने उनके खिलाफ जो एक्शन लिया, वह उचित था या नहीं। 

महाराष्ट्र में फिर बढ़ी सियासी हलचल, CM शिंदे के समर्थन में ठाकरे ने दिया ये बड़ा बयान

'लोकतंत्र के सजग प्रहरी हैं अन्नामलाई..', मद्रास हाई कोर्ट ने क्यों की भाजपा नेता की तारीफ ?

'उम्र-ए-दराज़ माँग के लाई थी चार दिन...' अनिल देशमुख की याचिका की सुनवाई के दौरान शायर बने जज साहब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -