संसद परिसर में फुटबॉल खेलते नज़र आए टीएमसी सांसद, पीएम मोदी के सामने रखी ये मांग
संसद परिसर में फुटबॉल खेलते नज़र आए टीएमसी सांसद, पीएम मोदी के सामने रखी ये मांग
Share:

नई दिल्‍ली: लोकतंत्र के मंदिर संसद में वैसे तो हमेशा सियासत की ही बाजी खेली जाती है, किन्तु शुक्रवार को यहां इस खेल का एक अलग ही रंग नज़र आया. दरअसल, शुक्रवार सुबह संसद पहुंचे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद प्रसून बनर्जी अपनी फुटबॉल के साथ दिखाई दिए. संसद परिसर पर स्थित राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के करीब पहुंचते ही, बनर्जी ने फुटबॉल के साथ खेलना शुरू कर दिया. काफी देर तक वे फुटबॉल के साथ तरह-तरह के करतब दिखाते रहे. 

संसद भवन में मौजूद प्रेस वालों ने जब सांसद प्रसून बनर्जी से इस प्रदर्शन के पीछे का असल कारण पूछा तो उन्‍होंने कहा कि फुटबॉल खेलें, दुनिया को देखें, सज्जन बनें और विश्वभर में राष्ट्रीय ध्वज का ऊंचाई तक पहुंचाए. उन्‍होंने कहा कि मैं और मेरे मित्र गौतम सरकार, भारत को फुटबॉल विश्व कप में खेलते देखना चाहते है. राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष हमने शपथ ली है कि इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए पूरी हिम्मत और निष्ठा के साथ प्रयास करते रहेंगे. 

टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी ने कहा है कि वह फुटबॉलर्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान, वे पीएम मोदी से मांग करेंगे कि फुटबॉल को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर आगे बढ़ाया जाए. उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान, उनका उद्देश्य राजनीति कम, स्‍पोर्ट्स और फुटबॉल अधिक होगा. 

कमलनाथ सरकार की रडार पर BJP और RSS के करीबी अफसर, बनाई जा रही सूची

भाजपा विधायक का दावा, कहा- राजस्थान में भी होगी कांग्रेस विधायकों की उठापटक

बैंक मानहानि मामला: नहीं थम रही राहुल गाँधी की मुश्किलें, आज अहमदाबाद अदालत में होंगे पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -