सरस्वती पूजन के बाद टीएमसी विधायक की गोली मारकर हत्या

Feb 10 2019 09:15 AM
सरस्वती पूजन के बाद टीएमसी विधायक की गोली मारकर हत्या

कोलकाता : प्रदेश के एक शहर में शनिवार रात को तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त वे फुलबारी इलाके में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में गए थे। तभी अज्ञात हमलावर ने उन पर फायर कर दिया। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सत्यजीत को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार विधायक मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के थे। 

देशभर में अब भी बरकरार है स्वाइन फ्लू का कहर, अब तक हुई इतनी मौते


ऐसे हुआ विधायक पर हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने विधायक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने के बाद बुरी तरह घायल हो चुके सत्यजीत विश्वास ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सत्यजीत पर गोली चलाई। इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सत्यजीत नादिया जिले की कृष्णागंज सीट से विधायक थे। 

वित्त मंत्री के रूप में सीएम जयराम ठाकुर कर रहे है हिमाचल का बजट पेश

टीएमसी ने की जाँच की मांग 

जानकारी के लिए बता दें घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्राथमिक जांच शुरु कर दी है। टीएमसी के जिला अध्यक्ष ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता को इसका जिम्मेदार बताया है। टीएमसी ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्रवाई करने को कहा है।  वहीं, बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि विधायक की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर