बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक देबाश्री रॉय ने दिया इस्तीफा
बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक देबाश्री रॉय ने दिया इस्तीफा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन शेष हैं. सभी पार्टियां चुनाव जीतने की तैयारियों में लगी हुई है. लेकिन सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में मची भगदड़ थमने का नाम नहीं ले रही है. चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. TMC की विधायक और फिल्म अभिनेत्री देबाश्री रॉय ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. विधानसभा चुनाव से पहले देबाश्री रॉय का इस तरह इस्तीफा देना पार्टी के लिए बड़े नुकसान के रूप में देखा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से देबाश्री पार्टी से खफा चल रही थीं. इस मामले में सीएम ममता बनर्जी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि इससे पहले वर्ष 2016 में हुए विधानसभा चुनाव में देबाश्री ने रायदीघी सीट से चुनाव लड़ा था. उन्होंने 1229 वोटों से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की कांति गांगुली को मात दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ममता बनर्जी की पार्टी में बड़ी फूट के आसार हैं. TMC के कई और विधायक और तीन सांसद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क में हैं. अगले कुछ दिनों में भाजपा इन सभी नेताओं के बैकग्राउंड चेक कर इन्हें पार्टी में शामिल कर सकती है. इसके साथ ही खबर है कि TMC से आए विधायकों में से भाजपा दो विधायकों को टिकट नहीं देगी.

कंगाली से जूझ रहे पाक में हेलीकाप्टर से बरसाए गए नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

तमिलनाडु चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र, शराब की दुकानों को लेकर किया ये वादा

स्वपन दासगुप्ता ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -