चुनाव आयोग को TMC का पत्र, कहा- टीकाकरण प्रमाणपत्र से हटाई जाए पीएम मोदी की फोटो
चुनाव आयोग को TMC का पत्र, कहा- टीकाकरण प्रमाणपत्र से हटाई जाए पीएम मोदी की फोटो
Share:

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर पीएम  मोदी की डिजिटल कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र पर इस्तेमाल की जा रही तस्वीर को 'पब्लिसिटी स्टंट' बताते हुए इसका आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है। पश्चिम बंगाल में आठ चरण को होने वाले विधानसभा चुनाव 27 मार्च से आरंभ हो रहे हैं। बता दें कि राज्य में चुनाव की तारीखों का ऐलान पिछले हफ्ते किया गया था, जिसके बाद बंगाल में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।

TMC राज्यसभा सांसद और पूर्व भारतीय मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के प्रमुख संतनु सेन ने इस अधिनियम को "प्रचार स्टंट" बताते हुए यह भी सवाल उठाया कि वैक्सीन लेते समय प्रधानमंत्री ने मास्क क्यों नहीं पहना था। सेन ने यह भी कहा कि अभी तक हुए टीकाकरण के लिए किसी भी सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की तस्वीर नहीं थीं, लेकिन चुनाव का ऐलान होते ही पीएम मोदी की तस्वीर आ गई।

बता दें कि भारत में 1 मार्च को कोरोना वायरस के खिलाफ विश्व के सबसे बड़े इनोक्यूलेशन ड्राइव का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जिसमें 60 वर्ष से अधिक उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों और 45 साल तक गंभीर बीमारी वालों को वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया गया। बता दें कि पीएम मोदी ने AIIMS नई दिल्ली में COVAXIN की अपनी पहली खुराक प्राप्त करके इस अभियान की शुरुआत की है।

50 करोड़ में बिकी 10 सेकंड की यह वीडियो क्लिप, देखिए इसमें क्या है खास

कोरोना वैक्सीन को लेकर विवाद में फसे कर्नाटक के कृषि मंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला

सत्तारूढ़ दल बहुमत की तलाश में है पाकिस्तान सीनेट चुनाव की गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -