दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने छोड़ा TMC का साथ, क्या थामेंगे भाजपा का हाथ ?
दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने छोड़ा TMC का साथ, क्या थामेंगे भाजपा का हाथ ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की सिफारिश के बाद राज्य कैबिनेट से तृणमूल कांग्रेस के नेता शुभेन्दु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार लिया है। धनखड़ ने ट्विटर पर कहा कि शुभेन्दु अधिकारी के पास जो चार विभाग थे, अब उनका कार्यभार सीएम खुद संभालेंगी।

गवर्नर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पश्चिम बंगाल की माननीय सीएम ममता बनर्जी की सिफारिश को देखते हुए मंत्री शुभेन्दु अधिकारी का इस्तीफा तत्काल प्रभाव के साथ स्वीकार लिया है। वहीं, त्यागपत्र को लेकर तृणमूल सांसद सौगत राय ने कहा कि अधिकारी के साथ दो मीटिंग्स के दौरान, उन्हें यह महसूस हुआ कि वह पार्टी नहीं छोड़ना चाहते हैं। हम उनकी नाराजगी को लेकर उनसे चर्चा करेंगे। राय ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी में बने रहेंगे, क्योंकि उन्होंने अपनी सदस्यता नहीं दी या विधायक के रूप में त्यागपत्र नहीं दिया। 

आपको बता दें कि शुभेन्दु अधिकारी हाल ही में पार्टी नेतृत्व के साथ विवादों में रहे हैं। वे हाल ही की मंत्रिमंडल की बैठकों से भी नदारद थे। शुभेन्दु अधिकारी 2011 में ममता बनर्जी को सत्ता में लाने वाले नंदीग्राम आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार सुबह अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी और ई-मेल से गवर्नर जगदीप धनखड़ को अपना इस्तीफा भेजा था। इस्तीफे के बाद अधिकारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं मंत्री के रूप में अपने पद से त्यागपत्र दे रहा हूं। उन्होंने कहा, मैंने प्रतिबद्धता, समर्पण और ईमानदारी के साथ राज्य के लोगों की सेवा की है। इस अवसर के लिए मैं धन्यवाद देता हूं।

PNB के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 1 दिसंबर से बदलेगा ये नियम

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

लगातार 8वें दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -