TMC सांसद नुसरत को फिर हुआ प्यार, अब इस भाजपा नेता के साथ किया रिश्ते का इज़हार
TMC सांसद नुसरत को फिर हुआ प्यार, अब इस भाजपा नेता के साथ किया रिश्ते का इज़हार
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां इस साल अपनी शादी और बच्चे को लेकर चर्चाओं में रही हैं. साथ ही वह अभिनेता और भाजपा नेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्तों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही हैं. अब नुसरत ने हाल ही में अपने रेडियो शो में यश के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बयान दिया है. दरअसल, नुसरत के चैट शो में यश बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शो के दौरान नुसरत ने यश से कहा कि सभी को बताओ हमारा रिश्ता कैसे शुरू किया.

इसपर यश, नुसरत से ही इस सवाल का जवाब देने के लिए कहते हैं. इसके बाद नुसरत कहती हैं कि, मैं आपके साथ भाग गई थी. नुसरत की ये बात सुनकर यश कहते हैं, तुम भाग गई? मतलब हम ऐसे गलियों में हाथ पकड़कर भागे. इस पर TMC सांसद कहती हैं नहीं मैं आपके साथ फरार हो गई थी. यही एक शब्द है. यही ये एपिसोड है मेरा प्यार, मेरी च्वाइस. मुझे आपसे प्यार हो गया, ये मेरी च्वाइस है और बाकी तो सबको मालूम ही है. इसके बाद यश फिर नुसरत से साल करते हैं कि उनके लिए प्यार क्या है, तो नुसरत कहती हैं, साथ रहने से हर दिन खुशियां आती हैं. प्यार बेहद मुश्किल है, किन्तु आप प्यार के साथ इसे डील करते हो हर रोज़.

बता दें कि नुसरत ने अभी तक ये संशय बरक़रार रखा है कि उन्होंने यश से शादी कर की है या नहीं. अभी तक हर इंटरव्यू में ना तो उन्होंने इसकी पुष्टि की है और ना ही कभी इस बात से इनकार किया है. नुसरत ने इसी वर्ष अगस्त में बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने यिशान रखा है. कुछ माह पूर्व वह निखिन जैन से शादी को लेकर विवाद में घिर गईं थीं. दरअसल, निखिल और नुसरत ने साल 2019 में लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ महीने पहले नुसरत ने कहा था कि उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई थी, इसलिए वो शादी नहीं बल्कि महज एक लिव इन रिलेशनशिप था.

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -