'गवर्नर धनखड़ सनकी, रक्तपिपासु, पागल कुत्ते की तरह घूम रहा...', नेताओं की गिरफ़्तारी पर बौखलाई TMC

May 17 2021 05:11 PM
'गवर्नर धनखड़ सनकी, रक्तपिपासु, पागल कुत्ते की तरह घूम रहा...', नेताओं की गिरफ़्तारी पर बौखलाई TMC

कोलकाता: नारदा स्टिंग टेप केस में अपने चार नेताओं को CBI द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) गुस्से में है। इसी क्रम में TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने गवर्नर जगदीप धनखड़ के लिए असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि पार्टी अब CBI की कार्रवाई के खिलाफ अदालत जाएगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गवर्नर ने राज्य सरकार से सलाह लिए बिना ही बदले की भावना से कार्रवाई की इजाजत दी।

कल्याण बनर्जी ने कहा कि शीर्ष अदालत के आदेशानुसार कोरोना इमरजेंसी में पुलिस बिना किसी आवश्यकता के किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकती या हिरासत में नहीं ले सकती है। उन्होंने कहा कि इस आदेश के बाद भी 4 ऐसे लोगों को अरेस्ट किया गया, जिनमें दो मंत्री और दो पूर्व मंत्री हैं। उन्होंने गवर्नर जगदीप धनखड़ को ‘रक्तपिपासु’ बताते हुए कहा कि वो 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट के लिए जुगाड़ लगा रहे हैं।

बकौल कल्याण बनर्जी, लोकसभा टिकट के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ तृणमूल के खिलाफ ये सब कर रहे हैं, ताकि भाजपा को प्रसन्न किया जा सके। बनर्जी ने गवर्नर के लिए ‘सनकी’ शब्द का भी उपयोग किया। उन्होंने आगे कहा कि, “उस सनकी गवर्नर को अब एक मिनट भी यहाँ नहीं रुकना चाहिए। वो एक पागल कुत्ते की तरह घूम रहा है।” बता दें कि राज्यपाल ने सीएम ममता बनर्जी को कानून-व्यवस्था का पालन कराने की हिदायत दी थी।

 

इजराइल के 54 फाइटर जेट्स ने हमास के ठिकानों पर बरसाए बम, 35 जगहों को बनाया निशाना

चीनी जेसुइट्स के प्रमुख स्टीफन चाउ को हांगकांग का नया बिशप किया गया नियुक्त

ईंधन के बढ़ते दामों पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा, कहा- राहत देने की बजाय बोझ लाद रही सरकार