त्रिपुरा में टीएमसी नेता की ''बीजेपी के गुंडों'' की पिटाई से मौत

 

त्रिपुरा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता मुजीबुर इस्लाम मजूमदार की "भाजपा के गुंडों" के हमले में मौत हो गई है। मजूमदार की बुधवार कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में मौत हो गई। पिछले साल अगस्त में भगवा पार्टी छोड़ने के बाद, टीएमसी नेता मुजीबुर इस्लाम मजूमदार पर "बीजेपी ठगों" ने हमला किया और उन्हें गंभीर चोटें आईं। पिछले कांग्रेस प्रशासन में त्रिपुरा के पूर्व कृषि मंत्री मंसूर अली का मजूमदार नाम का एक बेटा था।

अपने घर पर कथित तौर पर "भाजपा के गुंडों" द्वारा पीटे जाने के बाद, मुजीबुर इस्लाम मजूमदार हृदय रोग सहित कई तरह की बीमारियों से पीड़ित थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

मुजीबुर इस्लाम मजूमदार की मौत पर टीएमसी ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी है। मजूमदार की मौत के लिए टीएमसी बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है। टीएमसी नेता सुबल भौमिक ने मुजीबुर की असमय मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को कड़ी सजा देने की मांग की है। "त्रिपुरा में, बिल्कुल भी कानून-व्यवस्था नहीं है।" भाजपा के कुशासन के तहत राज्य अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है। त्रिपुरा टीएमसी के मुताबिक मजीबुर इस्लाम मजूमदार न्याय के हकदार हैं।

राजीव गांधी के समय से 'अटका' हुआ था ये अहम समझौता, अब चीन को झटका देकर PM मोदी ने किया पूरा

'शुभ मुहूर्त नहीं है' कहकर 11 सालों से ससुराल नहीं गई पत्नी, अब कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

भयंकर हादसा! बस से भिड़ा गैस सिलेंडर से लदा ट्रक, सड़क पर बिछ गई यात्रियों की लाशें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -