नमाज़ पढ़कर लौट रहे TMC नेता अनवर अली की गोली मारकर हत्या, बाइक पर आए थे दो हमलावर
नमाज़ पढ़कर लौट रहे TMC नेता अनवर अली की गोली मारकर हत्या, बाइक पर आए थे दो हमलावर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक कार्यकर्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. शुक्रवार को उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ इलाके में स्थित भीड़भाड़ वाले बाजार के बीच ताबड़तोड़ गोलीबाई की गई. जिसमे TMC कार्यकर्ता अनवर अली की मौत हो गई. घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है और पुलिस ने जांच भी शुरू की है.

पुलिस के अनुसार, अनवर अली शुक्रवार को टीटागढ़ के जीसी रोड पर नमाज पढ़ने के बाद घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक, अचानक बदमाशों ने अनवर पर गोलीबारी कर दी. गोली सीधे अनवर अली के चेहरे में लगी. गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद उन्हें पहले बीएन बोस अस्पताल ले जाया गया, किन्तु तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था, मगर रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

स्थानीय निवासियों ने बताया है कि अनवर अली बीते कई वर्षों से ट्रांसपोर्ट कारोबार से जुड़े हुए थे. वह टीटागढ़ के वार्ड क्रमांक 18 में रहते थे.  वहीं, बैरकपुर नगरपालिका के अध्यक्ष उत्तम दास ने कहा है कि अनवर अली TMC का सक्रिय सदस्य था, मगर अभी यह साफ़ नहीं हो पाया है कि इस घटना का कोई सियासी संबंध है या नहीं. व्यावसायिक या व्यक्तिगत वजह भी हो सकती हैं.

डांस को लेकर बच्चों में हुई लड़ाई, 15 साल के लड़के की हुई मौत

छात्रा को घर लाकर प्रोफेसर करता था बलात्कार, पति-पत्नी पर दर्ज हुई FIR

'बिना शिकायत के भी दर्ज करें केस..', हेट स्पीच पर सभी राज्य सरकारों को सुप्रीम कोर्ट का आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -