टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय पहुंचे

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के नेता (टीएमसी) अनुब्रत मंडल पश्चिम बंगाल में मवेशियों और कोयला तस्करी के मामलों में पूछताछ के लिए सीबीआई के सात समनों को चकमा देने के बाद गुरुवार को यहां केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निजाम पैलेस सुविधा केंद्र पहुंचे।

सीबीआई कार्यालय में उनकी स्वैच्छिक उपस्थिति राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी से बुधवार शाम को उसी स्थान पर चार घंटे तक पूछताछ किए जाने के 12 घंटे बाद आई है। पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (WBSSC) भर्ती उल्लंघनों के लिए चटर्जी की जांच कर रहा था।

मंडल की स्वैच्छिक उपस्थिति उनकी 21 मई की समय सीमा से दो दिन पहले आती है। तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष मंडल ने पहले सीबीआई को सूचित किया था कि वह 21 मई तक जांचकर्ताओं से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की एक मेडिकल रिपोर्ट ने उनसे उस समय के लिए बिस्तर पर रहने का आग्रह किया था।

हालांकि, पार्थ चटर्जी के कार्यालय छोड़ने के लगभग एक घंटे बाद बुधवार देर शाम मंडल से एक संदेश प्राप्त करने के लिए सीबीआई के अधिकारी आश्चर्यचकित थे। मंडल ने विज्ञप्ति में कहा कि वह गुरुवार को सुबह 10.m बजे तक सीबीआई मुख्यालय पहुंचेंगे।

मंडल गुरुवार सुबह लगभग 9.10 बजे कोलकाता के बाहरी इलाके में चिनार पार्क में अपने घर से रवाना हुए, .m, और उनका वाहन अंततः मध्य कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय में पहुंचा।

कोरोना अपडेट : भारत में 2,364 नए मामले, 10 की मौत

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले बोले राजनाथ सिंह, कहा- योग भारत की धरोहर

IPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, जब इन 3 चैंपियन टीमों के बिना खेले जाएंगे प्लेऑफ मुकाबले

Most Popular

- Sponsored Advert -