नुसरत जहां ने इस बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस, सामने आया वीडियो
नुसरत जहां ने इस बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस, सामने आया वीडियो
Share:

मशहूर अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. वह हमेशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अभिनेत्री नुसरत जहां अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. जिसके वजह से वह चर्चा में रहती हैं. इस बार नुसरत जहां अपने एक खास वीडियो के वजह से सुर्खियों में आ गयी हैं.

अभिनेत्री नुसरत जहां का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह नेहा कक्कड़ के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जी हां, अभिनेत्री से नेता बनीं नुसरत जहां ने नेहा कक्कड़ के 'याद पिया की आने गाने' पर जमकर डांस किया है. वैसे अभिनेत्री का यह डांस वीडियो पिछले साल दिसंबर का है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नुसरत जहां के इस डांस वीडियो को उनके नाम के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके डांस को देखकर कहा जा सकता है कि वह अच्छी अभिनेत्री और सासंद के अलावा शानदार डांसर भी हैं. वीडियो में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. और कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

बता दें की इससे पहले नुसरत जहां चीनी एप टिक टॉक पर बैन लगाने को लेकर अपनी राय देने की वजह से सुर्ख़ियों में थीं. अभिनेत्री नुसरत ने टिक टॉक बैन के फैसले पर नाखुशी जाहिर की और इसकी तुलना नोटबंदी से कर दी है . इस बारें में उन्होंने कहा कि इस एप को बैन करना जल्दबाजी में लिया गया फैसला है. इस बारें में नुसरत ने कहा, 'टिक टॉक एक मनोरंजन एप है. यह आवेग में लिया गया फैसला है. रणनीतिक योजना क्या है? उन लोगों का क्या जो बेरोजगार होंगे? मुझे बैन से कोई दिक्कत नहीं क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है लेकिन इन सवालों का जवाब कौन देगा?' आपको बता दें नुसरत जहां बंगाली सिनेमा की मशहूर और शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह साल 2019 में उस समय एक दम से चर्चा में आ गईं जब उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat Jahan (@nusrat_jahanofficial) on

सामने आया नयनतारा का नया वीडियो

पीटर पॉल के बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा

थलापति विजय ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -