गिरफ्तारी के विरोध में टीएमसी ने किया दिल्ली में प्रदर्शन
गिरफ्तारी के विरोध में टीएमसी ने किया दिल्ली में प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली :  टीएमसी सांसदों और कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर दिल्ली में प्रदर्शन कर पार्टी के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी का विरोध किया। टीएमसी पदाधिकारियों का आरोप है कि केन्द्र की मोदी सरकार ने बदले की भावना से ही उनकी पार्टी के सांसद को गिरफ्तार कराया है। गौरतलब है कि रोज वैली चिटफंड मामले में सीबीआई ने बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया था।

विरोध को लेकर पहले भी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली समेत अन्य क्षेत्रों में प्रदर्शन किया था। सोमवार को भी कार्यकर्ताओं व सांसदों ने प्रदर्शन करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हटाओं देश बचाओं संबंधी नारे लगाये।

सोमवार की सुबह टीएमसी सांसदों की बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया जाये, इसके चलते ही सांसद और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने साउथ एवेन्यू स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय के पास ही रोक दिया। पार्टी सांसदों का आरोप है कि मोदी के इशारे पर सीबीआई काम कर रही है। इधर टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पूरे मामले में राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है।

भड़के टीएमसी कार्यकर्ता, दिल्ली में उग्र प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -