अमित शाह की चिट्ठी पर उठा सियासी तूफ़ान, TMC और भाजपा में मचा घमासान
अमित शाह की चिट्ठी पर उठा सियासी तूफ़ान, TMC और भाजपा में मचा घमासान
Share:

कोलकाता:  कोरोना वायरस के चलते लागु लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार को लिखे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पत्र पर सियासी घमासान मच गया है. जहां गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं, तो वहीं तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस संकट की घड़ी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में नाकाम रहने वाले केंद्रीय गृह मंत्री झूठ के पुलिंदा के साथ लोगों को भ्रमित करने के लिए हफ्तों की चुप्पी के बाद बोल रहे हैं! विडंबना यह है कि लोगों को अपनी सरकार ने ही उनकी स्थिति पर छोड़ दिया है. अमित शाह, अपने फर्जी आरोपों को साबित करें या माफी मांगें.'

इसके बाद अभिषेक बनर्जी की टिप्पणी पर तल्ख़ प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पूछा, “पिछले कुछ सप्ताह से अभिषेक बनर्जी कहां हैं? इस संकट में, लोगों के पास भोजन, दवा नहीं है. मजदूर बाहर फंस गए हैं. वह केवल ट्वीट कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला नहीं झाड़ सकते. उन्हें जनता के सामने आना चाहिए और उनकी सहायता करनी चाहिए. यह उनका फ़र्ज़ है क्योंकि वे यहां सत्ता में हैं. केवल केंद्र को दोष देने की जगह प्रवासी संकट के बारे में अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए."

जल्द WHO कोरोना संक्रमित की जानकारी देने वाला ऐप करेगा लॉन्च

भोजपुरी फिल्म ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” में ये कलाकार निभा रहे अहम भूमिका

इस बात को लेकर रघुराम राजन ने सरकार को चेताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -