कपिल शर्मा के शो में पहुंची सनी लियोनी ने बताया खुद को 'बुद्धू', ये है वजह
कपिल शर्मा के शो में पहुंची सनी लियोनी ने बताया खुद को 'बुद्धू', ये है वजह
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शो पर इस सप्ताह सनी लियोनी, मीका सिंह, तोशी सबरी तथा शारीब सबरी गेस्ट बन कर आने वाले हैं। कपिल के शो पर इतने बड़े गेस्ट्स आये तथा मस्ती-मजाक न हो ऐसा संभव ही नहीं है। वीकेंड एपिसोड में कपिल शर्मा मीका सिंह एवं सनी लियोनी के साथ खूब मस्ती करते नजर आएँगे। चर्चा के चलते सनी लियोनी ने स्वयं को सबसे बुद्धू स्टार भी बता डाला। 

दरअसल, सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो का प्रोमो साझा किया गया है। कपिल के शो पर सनी लियोनी, तोशी सबरी तथा शारीब अपने नये गानें पनघट को प्रमोट करते नजर आएँगे। इस के चलते हमेशा की भांति कपिल सभी सितारों से अटपटे एवं मजेदार प्रश्न पूछते दिखाई देंगे। कपिल ने पहले शो पर सभी सितारों का तालियों से जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात, आरम्भ हुआ हंसी-ठिठोली का सिलसिला। 

वही कपिल के शो पर आये सभी गेस्ट्स ठहाके लग कर हंस ही रहे थे कि इस के चलते मीका सिंह ने सनी लियोनी को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बता डाला। मीका सिंह बोलते हैं कि वो सनी लियोनी के बेहद बड़े प्रशंसक हैं। जब उन्होंने सनी लियोनी के साथ वर्ल्ड टूर किया था, तब सनी ने उन्हें भी जरा सा भी नखरा या एटीट्यूड नहीं दिखाया। मीका सिंह बोलते हैं कि सनी हमेशा वक़्त से शो पर पहुंच जाती थी। वो बगैर देरी किये 7 बजे शो पर होती थीं। मीका सिंह के मुंह से अपनी प्रशंसा सुनने के पश्चात् सनी बोलती हैं कि 'सिर्फ मैं ही इस इंडस्ट्री में बुद्धू हूं कि मतलब मैं समय पर आती हूं।' सनी की क्यूट बातें सुनने के पश्चात् सब जोर-जोर से हंसने से लगते हैं। सनी के अतिरिक्त शो पर मीका सिंह की शादी को लेकर भी बाते होंगी। कपिल सनी लियोनी से कहते हैं कि 'कब शादी करेगा मीका सिंह।' इसके उत्तर में सनी बोलती हैं कि 'अगले साल।' 

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोली- 'ब्रेस्टफीड कराने में हो रही दिक्कत'

'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -