कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न
कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न
Share:

हाल ही में द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन खूब चर्चाओं में है और इस शो से एक बार फिर से कपिल शर्मा ने जोरदार वापसी की और अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया है और अब भी हंसा रहे हैं. वहीं इस सीजन का प्रोडेक्शन सलमान खान कर रहे हैं और द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है कि कपिल के शो के इस सीजन के 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. जी हाँ, शो की पूरी कास्ट ने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया. इस मौके पर पूरी टीम काफी उत्साहित नजर आई और केक काट कर सेलिब्रेट किया है जो आप देख सकते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले सीजन की तरह द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वहीं कपिल का कॉमेडी शो सुपरहिट है और TRP के मामले में भी काफी अच्छा चल रहा है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो में लोगों को आज भी शो में सुनील ग्रोवर की कमी खूब खल रही है और सुनील ग्रोवर ने डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी जैसे यादगार कैरेक्टर्स प्ले किए हैं और लोगों को खूब हंसाया है.

वहीं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जब एक साथ होती है तो हंसी-ठहाकों का माहौल बन जाता है लेकिन इस बार दोनों साथ नहीं है लेकिन फिर भी कपिल के शो को काफी पसंद किया जाता है. आप सभी को यह भी बता दें कि द कपिल शर्मा शो के इस नए सीजन के शुरू होने से पहले कपिल शर्मा, फैमिली टाइम्स विद कपिल नाम का शो लेकर आए थे लेकिन इस शो को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला था और यह बंद हो गया था.

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

जोर-जोर से हंस रहीं थीं प्रियंका चोपड़ा, बंदरिया ने पेड़ से उतरकर जड़ दिया थप्पड़

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -