टीकेएसी ने गोलाघाट के 5 निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की
टीकेएसी ने गोलाघाट के 5 निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की
Share:

 

आगामी ठेंगल कछारी स्वायत्त परिषद (टीकेएसी) चुनावों के लिए उम्मीदवारों की अंतिम सूची, जो 20 जनवरी को होगी, गोलाघाट उपखंड में चार सीटों और धनशीरी उपखंड में एक निर्वाचन क्षेत्र के लिए अभी जारी की गई थी। चूंकि नामांकन के अंतिम दिन तक किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन फॉर्म वापस नहीं लिया, इसलिए कुल 13 उम्मीदवारों के प्रतिस्पर्धा में होने की पुष्टि हुई है।

11 वें नंबर के थेंगल कमरगांव निर्वाचन क्षेत्र में, भाजपा उम्मीदवार हरप्रभा थंगल का सामना कांग्रेस उम्मीदवार बिपिन बार से होगा, जबकि गोलाघाट उपखंड में महिलाओं के लिए आरक्षित कचामारी निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार जान्हवी सैकिया, असम गण परिषद (एजीपी) शिखामणि थंगल बरुआ, और निर्दलीय उम्मीदवार परिमिता थोंगल आमने-सामने होंगी। चौदहवीं चौडांग पाथर सीट पर भाजपा की स्मृतिरेखा ठेंगल, कांग्रेस की छाया थंगल और भाकपा के भास्कर ठेंगल को चुना गया, जबकि 15वीं चौडांग पाथर दइयांग निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के पद्मेश्वर सैकिया और कांग्रेस के उत्पल थंगल को चुना गया।

कांग्रेस की हिरण्या बोरा, भाजपा की मिनाली हजारिका सैकिया और आम आदमी पार्टी के नारायण बोरा धनसिरी उपमंडल की 12वीं गालाबिल सीट से चुनाव लड़ेंगे। 20 जनवरी को जिले की सभी पांच सीटों पर सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा. जरूरत पड़ने पर किसी भी केंद्र पर 22 जनवरी को दोबारा वोटिंग की जाएगी। वोटों की गिनती 24 जनवरी को सुबह आठ बजे से शुरू होगी।

7 महीने के बाद उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यों में जीता मैच

Ind Vs SA: अफ्रीका ने रचा इतिहास, जोहानसबर्ग में पहली बार टीम इंडिया को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -