'भाबीजी घर पर हैं' के तिवारीजी पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, किया ऐसा डांस कि सब हुए हैरान
'भाबीजी घर पर हैं' के तिवारीजी पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, किया ऐसा डांस कि सब हुए हैरान
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में तिवारी जी का किरदार निभाकर दर्शकों के पसंदीदा बने रोहिताश्व गौड़ पर भी सुपरहिट मूवी पुष्पा का फीवर चढ़ा है। उन्होंने ट्रेंड को फॉलो करते हुए अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा के हिट गानें श्रीवल्ली  पर डांस वीडियो बनाया है। वही अपने इस वीडियो में रोहिताश्व गौड़ श्रीवल्ली सांग के हुक स्टेप को फॉलो करते नजर आए। अपने डांस पार्टनर संग पुष्पा का ये ट्रेंडिंग स्टेप्स कर रोहिताश्व गौड़ चर्चाओं में छा गया हैं। अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिताश्व गौड़ ने कैप्शन लिखा- लो भाई, हमने भी कर दिया। श्रीवल्ली अपने डांस पार्टनर के साथ।

वही रोहिताश्व गौड़ का ये वीडियो उनके प्रशंसकों को बहुत मनोरंजन कर रहा है। लोग कमेंट्स बॉक्स में लिख रहे हैं- तिवारी जी ऑन फायर। हार्ट एवं फायर इमोजी बनाकर यूजर्स रोहिताश्व गौड़ के डांस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों अभिनेता ने पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर भी वीडियो बनाया था। अपनी बेटियों के साथ रोहिताश्व गौड़ ने इस वीडियो को क्रिएट किया  था। 
 
रोहिताश्व गौड़ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वे अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्रेंडिंग सांग्स पर डांस वीडियो बनाते हैं। बेटियों के स्टेप्स से स्टेप्स मैच करते हुए रोहिताश्व गौड़ के वीडियो जमकर पसंद किए जाते हैं। रोहिताश्व गौड़ के इंस्टा पर 285k फॉलोअर्स हैं। वे प्रशंसकों का मनोरंजन करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं।

शॉकिंग! मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, इस एक्ट्रेस ने दी खबर

मराठी अभिनेत्री गायत्री दातार ने इस शो के साथ हिंदी टीवी की शुरुआत की

रेड स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में निक्की तंबोली ने कराया जबरदस्त फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -