टिकटॉक स्टार पूजा की मौत के बाद बोले पिता- '25 लाख के लोन की EMI का था टेंशन'
टिकटॉक स्टार पूजा की मौत के बाद बोले पिता- '25 लाख के लोन की EMI का था टेंशन'
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया स्टार पूजा चव्हाण की मौत बीते दिनों हुई है। अब उनकी मौत के बाद से इस मामले में हर दिन नए-नए मोड़ आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही पूजा चव्हाण का नाम मंत्री संजय राठौड़ के साथ जुड़ा था। वहीं उनकी मौत के पीछे प्रेम प्रसंग का ऐंगल सामने आया था। ऐसे में अब इसी बीच एक नयी बात सामने आई है। जी दरअसल पूजा के पिता ने पहली बार इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल पूजा ने 25 से 30 लाख का लोन लिया था और लोन के पैसे से उसने अपने पिता को पोल्ट्री फॉर्म खोलने में मदद की। वहीं पिता ने जैसे ही धंधा शुरू किया वैसे ही लॉकडाउन लग गया।

उसके बाद धंधे में बड़ा नुकसान हो गया। इस बीच सरकार से कोई राहत नहीं मिली। वहीं पूजा इस कर्ज को लेकर टेंशन थी। इसी बीच एक दिन उसने अपने पिता से कहा कि 'उसका मन बीड में यानी अपने गांव में नहीं लग रहा है। यह कह कर वो पुणे चली गई।' पूजा के पिता ने इस मामले में बताया क़ि, 'जाते वक्त उन्होंने उसे 25 हजार रुपए दिए थे।'

आगे उन्होंने बताया, पूजा ने पुणे में स्पोकन इंग्लिश कोर्स करना शुरू कर दिया। इस दौरान पूजा के साथ दो लड़के रह रहे थे अरूण राठोड़ और विलास। इस बीच भी वह लोन की ईएमआई चुकाने को लेकर टेंशन में रहा करती थी। इसी टेंशन में एक दिन उसे चक्कर आ गया और जिस इमारत में वह रह रही थी, उस इमारत की तीसरी मंजिल से गिर गई। इसके अलावा पूजा के पिता लहू चव्हाण ने बताया कि घटना वाली रात दो बजे उन्हें पूजा के दोस्त का फोन आया और उसने उन्हें बताया कि पूजा बालकनी से गिर गई और उसके सर पर चोट आई है। जैसे ही उन्हें यह खबर मिली वह पुणे पहुंचे लेकिन तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। कई लोगों के बयान सामने आने के बाद भी अब तक सच सामने नहीं आ पाया है। खबरें यह भी है कि अरूण और विलास के अलावा भी कोई और था, जो घटनास्थल पर मौजूद था।।।! वैसे अब तक इस पूरे मामले में जांच जारी है।

नई प्राइवेसी पॉलिसी पर मचा बवाल, वॉट्सऐप-फेसबुक को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

तपोवन सुरंग हादसे में बचाव कार्य जारी, 54 शव बरामद, 150 अब भी लापता

शुरू हुईं दीया मिर्ज़ा की दूसरी शादी की रस्मे, सामने आई पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -