'पता चल गया कौन सा नशा करता है', जल्द रिलीज होगा 'तितलियाँ' का सीक्वल
'पता चल गया कौन सा नशा करता है', जल्द रिलीज होगा 'तितलियाँ' का सीक्वल
Share:

पंजाबी गायक हार्डी संधु का नया गाना इन दिनों धमाल मचा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे हम किस गाने के बारे में बात कर रहे हैं। जी दरअसल हम उनके नए गाने तितलियाँ के बारे में बात कर रहे हैं जिसमे वह एकदम नयी जोड़ी के साथ नजर आए हैं। आपने देखा होगा इस गाने को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है और इसी गाने में हार्डी संधु पहली बार सरगुन मेहता के साथ दिखाई दिए हैं। इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है और लोग इस गाने पर लगातार वीडियोस बना रहे हैं। वैसे अब तक इस गाने ने यूट्यूब पर 200 मिलियन से भी कहीं अधिक व्यूज प्राप्त कर लिया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

इसी बीच हार्डी ने एक पोस्ट किया है और बताया है कि उनके गाने तितलियाँ का सीक्वल आने वाला है। जी हाँ, एक अपनी तस्वीर को पोस्ट कर हार्डी ने कैप्शन में लिखा है- 'Pata chal gaya kaunsa nasha karta hai !' Titliaan warga releasing soon। Who all are excited??' इस तरह हार्डी ने अपने गाने के सीक्वल का एलान कर दिया है। वैसे आपको याद हो तो इसके पहले हार्डी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया था कि तितलियाँ को 200 मिलियन व्यूज मिले हैं। एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा था- '200 million views।Thank you for giving immense love to #titliaanCongratulations to the whole team@jaani777 @arvindrkhaira @sargunmehta @avvysra @itsafsanakhan'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JAANI (@jaani777)

आपको पता हो इस गाने को अफसना खान ने गाया है। इस गाने को गाने के बाद अफ़साना ने सभी का दिल जीत लिया और वह रातों रात मशहूर हो गईं। जी दरअसल तितलियाँ गाने के वीडियो को अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है। हार्डी के बारे में बात करें तो आज वह जाने माने गायक है और जल्द ही कपिल देव पर बन रही बायोपिक फिल्म 83 में भी दिखाई देने वाले हैं।

यदि करना चाहते है अपना लक्ष्य प्राप्त, तो अपनाएं ये मंत्र

नेपोली स्ट्राइकर विक्टर ओसिमेन हुए कोरोना संक्रमित

नए साल पर सरगुन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -