तितलियाँ गाने को मिले 200 मिलियन व्यूज, हार्डी संधु ने जताई ख़ुशी
तितलियाँ गाने को मिले 200 मिलियन व्यूज, हार्डी संधु ने जताई ख़ुशी
Share:

पंजाबी गायक हार्डी संधु का नया गाना इन दिनों धमाल मचा रहा है। जी दरअसल उनके नए गाने में वह एक दम नयी जोड़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे वह नया गाना कौन सा है। तो हम आपको बता दें कि वह नया गाना कोई और नहीं है बल्कि उसका नाम है तितलियाँ। इस गाने को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है और इसी गाने में वह पहली बार सरगुन मेहता के साथ दिखाई दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)

हाल ही में इस गाने ने यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज प्राप्त किये हैं और इस बारे में हार्डी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया है। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है- '200 million views।Thank you for giving immense love to #titliaanCongratulations to the whole team@jaani777 @arvindrkhaira @sargunmehta @avvysra @itsafsanakhan' वैसे हम आपको बता दें कि इस गाने को अफसना खान ने गाया है। बीते समय में हार्डी ने जब इस गाने के बारे में बताया था तो उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, "आश्चर्य! आश्चर्य! कुछ बहुत ही सुंदर अपने रास्ते आ रहा है।”

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस गाने के वीडियो को अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं इस गाने के बोल जैनी ने लिखे हैं। हार्डी के बारे में बात करें तो आज वह जाने माने गायक है और पंजाब में उनका दबदबा है। वैसे उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म एयरलिफ्ट और बाला के लिए रीमेक भी गाया है। इसी के साथ वह जल्द ही कपिल देव पर बन रही बायोपिक फिल्म 83 में भी दिखाई देने वाले हैं।

नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल, बिहार में भ्रष्टाचार की बात स्वीकारी

आप ने किया यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान, भाजपा बोली- 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने'

पत्रकार एसवी प्रदीप की आकस्मिक मौत को लेकर बढ़ा रहस्य, जाँच के लिए गठित की गई विशेष टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -