VIDEO: 'Sye Raa' का जबरदस्त टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिए चिरंजीवी का एक्शन अवतार
VIDEO: 'Sye Raa' का जबरदस्त टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिए चिरंजीवी का एक्शन अवतार
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया है. हाल ही रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से फैंस इसके गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. टी-सीरीज द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. फिल्म का यह टाइटल सॉन्ग बेहद दमदार है. 

इस गाने को सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने गाय है. वहीं, इसमें म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है. गाने के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे में लिखे हैं. हाला में 5 भाषाओं में रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर जमकर शेयर किया जा रहा है. हर भाषा में फिल्म पर बहुत मेहनत की गई है. किसी भी भाषा का ट्रेलर देखने पर फिल्म में डबिंग और लिप्सिंग की खामियां दिखाई नहीं देती हैं.  

आपको बता दें कि, यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले लड़ाई शुरु की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में दिखाई देंगे. यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. 

 

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

Valmiki : श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शेयर की तस्वीरें..

अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -