फेस्टिव डिमांड पर टाइटन की ज्वैलरी की बिक्री में हुई बढ़ोतरी
फेस्टिव डिमांड पर टाइटन की ज्वैलरी की बिक्री में हुई बढ़ोतरी
Share:

टाइटन कंपनी लिमिटेड दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी कलाई घड़ी निर्माता और भारत की घड़ियों के अग्रणी निर्माता ने रिपोर्ट किया है कि मुख्य रूप से आभूषणों के कारोबार की बिक्री दिसंबर के अंत में बढ़कर दिसंबर के अंत में बढ़ी, जो कि त्योहारी सीजन और पैंट में पुनरुत्थान द्वारा मदद की थी- वित्त वर्ष के पहले छह महीनों में स्थगित शादियों की मांग।

ज्वैलरी डिवीजन ने रिकवरी फेज से ग्रोथ फेज में पार कर लिया, जबकि अक्टूबर-दिसंबर क्वॉर्टर में वॉच, वियरबल्स और आईवियर डिवीजन फुल रिकवरी के काफी करीब पहुंच गए, 'तनिष्क' ब्रांड के मालिक ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा “कंपनी को एक अच्छे त्योहारी सीज़न की उम्मीद थी क्योंकि ग्राहक मुख्य रूप से अपने घरों में प्रतिबंधित होने के छह महीने बाद खरीदारी और खरीदारी करके अच्छा महसूस करना चाहते थे। तीसरी तिमाही निराश नहीं हुई। "

इसके अलावा भारत के बाहर अवसरों की खोज और दोहन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पिछले साल एक अंतरराष्ट्रीय व्यापार प्रभाग बनाने के बाद, तनिष्क ने रिपोर्ट किए गए तिमाही के दौरान दुबई में अपना पहला स्टोर खोला, और "अनिवासी भारतीयों और अन्य निवासियों से उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है।" बुधवार के कारोबार में टाइटन के शेयर बुधवार के कारोबार में 3.2% चढ़कर 1,621 रुपये पर पहुंच गए। लेकिन शेयर रुपये की गिरावट के साथ 1,565.05 पर बंद हुआ। 

राज ठाकरे और MNS नेताओं के खिलाफ केस वापस लेगी अमेज़न, कोर्ट में दी जगह

सेंसेक्स-निफ्टी में आई भारी गिरावट, ये स्टॉक्स रहे टॉप गेनर

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -