नकलची बनी बॉलीवुड की यह अदाकारा, अनुष्का के जैसे काटे पति के बाल
नकलची बनी बॉलीवुड की यह अदाकारा, अनुष्का के जैसे काटे पति के बाल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद हैं क्योंकि लॉकडाउन है और इस बीच सभी को अपने अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में कई सेलेब्स हैं जो अपने घर में किए गए काम को इंस्टाग्राम या ट्वीटर के माध्यम से फैंस को बता रहे हैं. ऐसे में अब अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है और आप देख सकते हैं इस फोटो में टिस्का चोपड़ा पति संजय चोपड़ा का हेयरकट करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on

 

आप देख सकते हैं कैप्शन में टिस्का ने लिखा, 'अगर जल्दी ही सिनेमा का कामकाज शुरू नहीं हुआ तो मैं एक नए करियर की शुरुआत कर दूंगी. मुझे मेरा पहला क्लाइंट घर पर ही मिल गया है. वो भी जरूरत की सर्विसेज करते हैं इसलिए मैंने उनसे पैसे नहीं लिए.' केवल इतना ही नहीं इसी के साथ ही टिस्का ने कैप्शन में कुछ हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. अगर आपको याद हो तो टिस्का के पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का भी एक वीडियो सामने आया था.

उस फोटो में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को हेयरकट देती नजर आ रही थीं और वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. उस दौरान लोगों ने दोनों को क्यूट कपल कहा था. वहीं टिस्का का फोटो देखने के बाद लोग उन्हें नकलची कह रहे हैं. टिस्का बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन लॉकडाउन के वजह से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और एक के बाद एक तस्वीर और फोटो को शेयर कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं टिस्का कभी खाना बनाते हुए तो कभी योगा करते हुए अपनी तस्वीरें और फोटो शेयर करने में अब पीछे नहीं हैं.

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

सलमान के भतीजे की मौत के बाद यूलिया वंतूर ने किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -