प्रोडूसर संग सोने पर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा सब करते हैं
Share:

अक्सर ही हम सभी ने सुना है कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए लड़कियों को काफी मेहनत करनी पड़ती है और ऐसे ही किसी को भी बॉलीवुड में काम नहीं मिल जाता. बॉलीवुड में काम करना हर लड़की का सपना होता है और कई बार अपने उस सपने को पूरा करने के लिए लड़की को अपने जिस्म को जरिया बनाना पड़ता है. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इस बारे में खुलासा किया है. कई अभिनेत्रियों ने यह बात बताई है कि इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने कितने पापड़ बेले और उन्हें क्या-क्या करना पड़ा. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस यह बता चुकी हैं कि उन्हें बॉलीवुड में आने के लिए प्रोडूसर से लेकर डायरेक्टर संग सोना भी पड़ा है.

आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी का राज खोलते हुए कहा कि उन्होंने भी एक प्रोडूसर से संबंध बनाए थे, वह उनके साथ हमबिस्तर हुईं थीं और यह सब उन्होंने मात्र एक फिल्म को पाने के लिए किया था. जी हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा की. टिस्का ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई. उन्होंने कहा कि करियर की शुरुआत में उन्हें प्रोडूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ा था क्योंकि उन्हें फिल्म चाहिए थी.

इस बात के लिए टिस्का को कभी कोई पछतावा भी नहीं हुआ क्योंकि उनका मानना है कि ऐसा सब करते हैं और उन्होंने ऐसा किया तो कोई बड़ी बात नहीं है. टिस्का को आप सभी ने दिल तो बच्चा है जी, किस्सा, तारे जमीन पर जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा कपूर परिवार

शाहिद का यह कारनामा कर देगा हैरान

अब पर्दे पर उतरेगी मधुबाला की कहानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -