लॉकडाउन में ऐसे बीत रहा है टिस्का का समय

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा इन दिनों क्वारंटीन में हैं और वह इसका प्रयोग अच्छी चीजों में कर रही हैं. उनका कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें समय के बारे में सोचने का वक्त दिया है. जी दरअसल टिस्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है और तस्वीर में वह अपनी शानदार त्वचा फ्लॉन्ट कर रही हैं, वहीं उन्होंने खुले बालों में हेयरबैंड लगा रखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'लॉकडाउन डायरीज डे: 42. इस समय ने मुझे वक्त के बारे में सोचने का वक्त दिया है. वक्त एक मजेदार, खिंचाव वाली चीज है, सालों का वक्त बस कल की तरह महसूस होता है. फिर वहीं एक कल सालों की तरह लगता है.' इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने प्लैंक, हाइजेनबर्ग, श्रोडिंगर और निश्चित रूप से आइंस्टीन के कार्यों को पढ़ने की कोशिश की है .. यह समझने के लिए कि समय-स्थान कैसे काम करता है, अक्सर उन्हें समझने में असफल रही हूं.'

आप सभी को बता दें कि इसके बाद टिस्का ने रात के खाने का मेनू भी साझा किया. वैसे टिस्का एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. टिस्का का अंदाज काफी बेहतरीन रहा है और वह हमेशा फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लेती हैं.

सरकार दे रही सबसे सस्ता सोना खरीदने का मौका ! सोमवार से शुरू हो रही है ये स्कीम

छत्तीसगढ़ : राज्य में क्वारंटाइन सेंटर से भागे इतने मजदूर

अगर मजदूरों का पलायन रहा जारी तो, व्यापार जगत का होगा ऐसा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -