जब टिस्का चोपड़ा को डायरेक्टर ने रूम में बुलाकर करना चाहा था ये काम

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली टिस्का चोपड़ा का आज जन्मदिन है। टिस्का चोपड़ा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। टिस्का चोपड़ा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। टिस्का चोपड़ा ने तारे जमीन पर, होस्टेज, चटनी, दिल तो बच्चा है जी, रहस्य, बाली उम्र को सलाम, तकदीरवाला, गुड न्यूज़ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता। हालाँकि टिस्का उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने कास्टिंग काउच पर चौकाने वाला खुलासा किया था। जी दरअसल एक बार उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उनसे डायरेक्टर ने ऐसी गंदी हरकत करने की कोशिश की थी कि वह सह नहीं पाई।

हालाँकि वह किसी तरह वहां से बच निकली। टिस्का ने बताया था- 'एक शाम को शूटिंग ख़त्म हो रही थी। तब डायरेक्टर RP ने मेरे पास आकर कहा, आज रात में मेरे रूम में आओ। डिनर करने के लिए। साथ में स्क्रिप्ट डिस्कस करते हैं। मुझे लगा, फाइनली, ये चीज़ सामने आ गई। कम से कम अब ये मेरे दिमाग का वहम नहीं है। जो भी है, बिलकुल सामने है। सबने शाम का प्लान बनाया था। साथ में डिस्को और बार जाने का। मैंने एक प्लान बनाया। प्लान थोड़ा जोखिम भरा था। या तो सफल होगा या फिर मैं पहली फ्लाइट पकड़कर वापस इंडिया चली जाऊंगी। प्लान बन चुका था। मैंने होटल की केक और फ्लावर शॉप से एक बहुत बड़ा सा बुके खरीदा। एक्सोटिक चॉकलेट्स का एक बड़ा सा डिब्बा खरीदा। रात को 8 बजे मैंने रेप्टाइल के दरवाज़े पर नॉक किया। अन्दर से एक भरी सी आवाज़ आई। ‘कम इन’।'

आगे टिस्का ने बताया- 'मैंने जाते ही उसको वो बुके दिया। और उसको कसकर एक झप्पी दे दी। उसको इस फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए थैंक्यू कहा। RP थोड़ा सा चौंक गया। उसको उम्मीद नहीं थी। कोई मक्खी, मकड़जाल में इतनी खुशी-खुशी कैसे फंस रही है। जैसे ही RP ने बात करना शुरू किया, उसका फ़ोन बजा। फ़ोन मेरे लिए था। उसके बेटे का। क्रू के सारे यंग लोगों का डिनर का प्लान था। सब मुझको बुला रहे थे। दरअसल मेरा प्लान यही था। मैंने होटल के रिसेप्शन पर कह दिया था। मेरी कोई भी कॉल आए। RP के कमरे में ट्रान्सफर कर दिया जाए। मैंने RP के बेटे से कहा कि मैं सर के कमरे में स्क्रिप्ट डिस्कस कर रही हूं। फिर RP से पूछा, सर कितना टाइम लगेगा स्क्रिप्ट डिस्कस करने में। RP का मुंह सड़ चुका था। मैं वहां 15 मिनट रुकी। उन 15 मिनटों में कई कॉल आए। सब के सब मेरे लिए। RP की सारी डिजायर मर चुकी थी। थोड़ी देर में मैंने उसको थैंक्यू बोला और वहां से निकल गई थी।' इस तरह से टिस्का कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गईं थीं।

राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -