अरविंद केजरीवाल के भतीजे को मिली जमानत
अरविंद केजरीवाल के भतीजे को मिली जमानत
Share:

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने पीडब्ल्यूडी घोटाला मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भतीजे विनय बंसल को बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी है. बता दें कि बीते मंगलवार को विनय बंसल ने हाईकोर्ट में विचाराधीन जमानत याचिका वापस ले ली थी. इस विचाराधीन याचिका पर 11 जून को सुनवाई होनी थी. इस मामले में  हाईकोर्ट ने इस याचिका पर भ्रष्टाचार रोकथाम शाखा (एसीबी) से जवाब मांगा था. इसी सुनवाई के मामले में विनय बंसल को सोमवार को जमानत मिली है.

गौरतलब है कि निचली अदालत ने विनय की याचिका को खारिज कर दिया था और उसे पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. विनय के वकीलों का कहना है कि अब यह याचिका एक बार फिर जिला अदालत में दायर की जाएगी. विनय बंसल की तरफ से यह याचिका एडवोकेट बीएस जून ने दायर की थी. उल्लेखनीय है कि विनय बंसल अरविन्द केजरीवाल के स्वर्गीय साढ़ू और रेणु कंस्ट्रक्शन के मालिक स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल के बेटे है.

विनय बंसल के ऊपर फर्जी बिल लगाकर सरकार को करोड़ों का नुकसान पहुंचाने का आरोप है. वहीं इस मामले में एक गैर सरकारी संगठन रोड्स एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन (राको) के अध्यक्ष राहुल शर्मा ने कोर्ट में शिकायत दर्ज करते हुए सुरेंद्र बंसल व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों पर बोगस बिलों के जरिये करीब 10 करोड़ रुपये का घोटाला किए जाने का आरोप लगाया था. 

 

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

International Yoga Day : क्या है योग का सही मतलब

शिवपाल यादव ने सीएम योगी को पत्र लिख लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -