तिरुपुर टेलरिंग यूनिट के मालिक ने संभावित कर्मचारियों को मुफ्त पेट्रोल ऑफर का दिया लालच

तिरुपुर: तिरुपुर में एक टेलरिंग यूनिट के मालिक ने ओवरलॉक टेलर्स की तलाश में हाल ही में यूनिट में शामिल होने वालों को पेट्रोल की मुफ्त पेशकश की घोषणा की। ईश्वरन (35) ने शहर भर में पोस्टर लगाए और प्रति सप्ताह दो लीटर पेट्रोल मुफ्त दिया। मीडिया से बात करते हुए  ईश्वरन ने कहा, "मेरे पास पिछले तीन वर्षों से न्यू बस स्टैंड के पास एक छोटी सिलाई इकाई है। मुझे परिधान कंपनियों से ऑर्डर मिलते हैं। लेकिन शहर में दर्जी, विशेष रूप से ओवरलॉक दर्जी की कमी है। पिछले कुछ महीनों से। इसने मेरे व्यवसाय को प्रभावित करना शुरू कर दिया। कई दर्जी ने व्यक्तिगत कारणों और कर्ज की परेशानी का हवाला देते हुए नौकरी छोड़ दी।”

उन्होंने कहा कि अविनाशी, कुन्नाथुर, मलाइपालयम जैसे दूर-दराज के स्थानों से कई कुशल दर्जी आते हैं और आने-जाने के लिए बाइक का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि ईंधन की बढ़ती कीमतों ने काम पर आने की उनकी उम्मीद को धराशायी कर दिया है। “उनमें से अधिकांश ने कहा कि वे उन स्थानों से आए हैं जो कार्यस्थल से 20-24 किमी दूर हैं। दर्जी ने मुझे बताया कि वे समय पर नहीं आ सके और मैंने महसूस किया कि यह ईंधन ही था जो बाधा था।

उन्होंने बताया कि उन्होंने 10 से अधिक स्थानों पर पोस्टर लगाए थे। उन्हें कुछ ही घंटों में प्रतिक्रियाएँ मिलीं और यहाँ तक कि उन्होंने कुछ दर्जी भी नियुक्त किए। उन्होंने कहा कि पोस्टर को सोशल मीडिया पर अच्छा ट्रैक्शन मिला था और उन्हें दिन भर फोन आते रहते हैं। "नतीजतन, मुझे सुबह से अपना मोबाइल फोन बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। ओवरलॉक टेलर टेलरिंग सेक्शन में पावर टेबल ऑपरेटरों का एक हिस्सा हैं। चूंकि सिलाई अनुभाग कपड़ा और परिधान उद्योग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए तिरुपुर शहर में इन दर्जी की बहुत मांग है।

'अपना स्वीट्स' से हुई 85 लाख की धोखाधड़ी, सामने आया हैरान कर देने वाला सच

अब जेल में मिलेगा घर से भी अच्छा माहौल, चिकन और लजीज व्यंजन के साथ मिलेंगे कई लाभ

अगले सप्ताह शुरू होगा संसद का मानसून सत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -