बढ़ती कीमतों पर तेलुगु देशम पार्टी ने किया विरोध, मुख्यमंत्री जगन के इस्तीफे की कर रहे मांग
बढ़ती कीमतों पर तेलुगु देशम पार्टी ने किया विरोध, मुख्यमंत्री जगन के इस्तीफे की कर रहे मांग
Share:

तिरुपति : तेलुगू देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जीडी नेल्लोर में 'वंता-वरापु' रैली का आयोजन किया गया जहां एक बैलगाड़ी पर गैस सिलेंडर और दोपहिया वाहनों को रखा गया और एक गधे को माला पहनाई गई. मूल्य वृद्धि के लिए सरकार की आलोचना करते हुए, नेताओं ने राज्य में आवश्यक वस्तुओं की कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रहने के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के इस्तीफे की मांग की। प्रदेश में पेट्रोल, डीजल और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिले के सभी निर्वाचन क्षेत्रों के मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया.

निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में धरना दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सभी निर्वाचन क्षेत्रों में बड़ी संख्या में सक्रिय रूप से भाग लिया और सरकार के खिलाफ नारे लगाए। अपने भाषणों में, नेताओं ने कचरा संग्रहण पर कर लगाने और लोगों को ईंधन और आवश्यक वस्तुओं के भारी कर के बोझ से कोई राहत नहीं देने के लिए राज्य सरकार पर भी हमला किया। सत्ता में आने के बाद, वाईएसआरसीपी सरकार ने बिजली, रेत, शराब, एलपीजी, पेट्रोल, डीजल, संपत्ति कर सहित कई अन्य पर बोझ बढ़ा दिया है।

अगर सरकार कीमतों को कम करने के लिए कदम नहीं उठाती है तो तेदेपा आंदोलन तेज करेगी। उन्होंने पेट्रोल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार की भी आलोचना की। तमिलनाडु सीमा पर पेट्रोल-डीजल भरने के लिए सीमावर्ती क्षेत्रों के लोग राज्य की सीमाओं को पार कर रहे हैं। नेताओं ने चेतावनी दी कि टीडीपी लोगों के साथ खड़ी रहेगी और बढ़ती कीमतों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। तिरुपति संसद तेलुगु महिला अध्यक्ष चक्रला उषा, चित्तूर संसद तेलुगु महिला अध्यक्ष अरुणा, जेडी राजशेखर, ए हरिकृष्ण, जी विजय कुमार, परसा रत्नम, एम देवनारायण रेड्डी, पी श्रीधर वर्मा, आरसी मुनिकृष्ण और कई अन्य नेताओं ने विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।  

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -