11 की मौत के बाद तिरुपति RUIA अस्पताल में स्थापित किया गया ऑक्सीजन सयंत्र
11 की मौत के बाद तिरुपति RUIA अस्पताल में स्थापित किया गया ऑक्सीजन सयंत्र
Share:

तिरुपति आरयूआईए अस्पताल में त्सुदेय्या में ऑक्सीजन की कमी के कारण 11 की मौत हो गई, इस घटना के प्रभाव से तिरुपति आरयूआईए अस्पताल में एक अतिरिक्त ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करने के लिए कदम उठाए गए हैं। आपको बता दें कि नौसेना के अधिकारियों ने ऑक्सीजन प्लांट के स्थान का निरीक्षण किया था। ऑक्सीजन की आपूर्ति में पांच मिनट के व्यवधान के बाद 11 कोरोना पीड़ितों की मृत्यु होने के बाद अधिकारियों ने सोमवार रात अस्पताल में एक और ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करने की तैयारी की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी हरकत में आए और अधिकारियों को तत्काल घटना की पूरी जांच करने और एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि कलेक्टर हरिनारायण घटना की जांच कर रहे हैं। कलेक्टर ने बताया कि चेन्नई से ऑक्सीजन टैंकर देर से आया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की तत्काल वसूली ने कई लोगों की जान बचाई। ऑक्सीजन की आपूर्ति में थोड़ी रुकावट के कारण सोमवार रात तिरुपति के रुइया अस्पताल कोविड आईसीयू वार्ड में ग्यारह कोविड मरीज़ों की मौत हो गई। हालाँकि, यहाँ यह स्पष्ट किया गया है कि समस्या ऑक्सीजन की आपूर्ति में कमी के कारण हुई क्योंकि श्रीपेरंबुदूर से टैंकर के आने में देरी हुई। अधिकारियों ने कहा कि टैंकर आने के तुरंत बाद 25 मिनट के भीतर समस्या को ठीक कर दिया गया।

लोकल कमिश्नर द्वारा की जाए सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की जांच, दिल्ली HC से याचिकाकर्ता की मांग

उत्तर प्रदेश: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 4 की हालत नाज़ुक

सत्येंद्र जैन बोले- दिल्ली में घट रही कोरोना की रफ़्तार, बढ़ाई गई टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -