तिरुपति उपचुनाव चुनाव: YSRCP ने जीत को लेकर कही ये बात
तिरुपति उपचुनाव चुनाव: YSRCP ने जीत को लेकर कही ये बात
Share:

तिरुपति उपचुनाव का चुनाव 17 अप्रैल को होने जा रहा है। चुनाव से पहले YSR कांग्रेस पार्टी तिरुपति लोकसभा सीट बरकरार रखने के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है। बता दें कि वाशर्सपी सांसद बल्ली दुर्गाप्रसाद की असामयिक मौत के कारण रिक्त होने के कारण अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट का उपचुनाव कराया जा रहा है। हाल ही में हुए पंचायत और नगर निगम चुनावों में मिली सफलता पर उच्च सवारी करते हुए वासआरसीपी ने अब एक युवा गुरुमूर्थी को मैदान में उतारा है, जो राजनीति के लिए नया है और दावा करता है कि इसकी जीत एक पूर्वनिष्कर्ष है।

बता दे कि मुख्य विपक्षी दल तेलुगु देशम पार्टी भाजपा-जनासेना पार्टी गठबंधन के साथ भी चुनाव मैदान में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखने की कोशिश कर रही है। वासआरसीपी तीन लाख से अधिक वोट बहुमत की उम्मीद कर रहा है और यह निश्चित रूप से उनके रची जाने से पहले चिकन की गिनती नहीं कर रहा है।

हालांकि, यह बताना जरूरी है कि सत्तारूढ़ दल का विश्वास इस बात से उपजा है कि 2019 के चुनाव के दौरान उसने चित्तूर जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों-तिरुपति, श्रीकलहस्ती और सत्यवेडू और पड़ोसी नेल्लोर जिले में गुदुर, सल्लूरपेटा, वेंकटगिरी और सर्वेपल्ली जीते जिसमें तिरुपति लोकसभा क्षेत्र शामिल है।

योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 48000 लोगों को मिलेंगे रोज़गार के अवसर

टीडीपी और कई अन्य दलों के नेता विधानसभा चुनाव से पहले टीआरएस में हुए शामिल

आगामी सिद्दीपेट नगरपालिका चुनाव में महिलाओं के लिए सीट आरक्षण का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -