पुलिस उत्पीड़न से तंग आकर चलती ट्रेन के आगे कूदे परिवार के 4 सदस्य, मौत
पुलिस उत्पीड़न से तंग आकर चलती ट्रेन के आगे कूदे परिवार के 4 सदस्य, मौत
Share:

विशाखापत्तनम:आंध्र प्रदेश में पुलिस उत्पीड़न को लेकर हुए सामूहिक आत्महत्या कांड पर विपक्ष ने सत्ताधारी दल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. ऑटो ड्राइवर के खिलाफ चोरी की शिकायत को लेकर कर रही जांच में पुलिस पर उत्पीड़न का इल्जाम लगाया गया था, जिसके बाद ऑटो ड्राइवर के पूरे परिवार ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. 

इस मामले में परिवार के मुखिया का वीडियो सामने आने के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है. तेलुगु देसम पार्टी (TDP) ने सत्ता दल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए चलो नंदयाल का आव्हान किया है. उल्लेखनीय है कि आंध प्रदेश के कुरनूल में पन्यम रेलवे स्टेशन के समीप 4 सदस्यों वाले एक पूरे परिवार ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. इस सामूहिक आत्महत्या कांड के बाद एक वीडियो सामने आया था, जिसमें परिवार के प्रमुख अब्दुल सलाम ने नंदयाल शहर के पुलिस निरीक्षक सोमशेखर रेड्डी और हवलदार गंगाधर पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया था.

बताया गया है कि नंदयाल के रोजकुंटा क्षेत्र में ज्वैलरी की दुकान से चोरी हुई थी, इस केस में अब्दुल को भी पुलिस ने आरोपी बनाया था. पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था, किन्तु बाद में वह जमानत पर छूट गया. आत्महत्या करने से पहले ऑटो ड्राइवर अब्दुल सलाम ने एक वीडियो बनाया, जिसमें पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया, इसके बाद पत्नी नूरजहां (38), बेटी सलमा (14) और बेटे कजालंदर (10) के साथ ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली.

यस बैंक की ऋण प्रतिभूतियों को अपग्रेड करने के बाद हुई इतनी वृद्धि

एमसीएक्स गोल्ड की कीमतों में तेजी, सिल्वर का रहा ये हाल

फाइजर के वैक्सीन बूस्ट पर सेंसेक्स, निफ्टी का कारोबार अधिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -