Tipsy : दीपक तिजोरी करेंगे फिल्म का निर्देशन, फोटो की शेयर
Tipsy : दीपक तिजोरी करेंगे फिल्म का निर्देशन, फोटो की शेयर
Share:

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर राजू चड्ढा और राहुल मित्रा ने एक्टर डायरेक्टर दीपक तिजोरी के साथ अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं. बता दें, उन्होंने अपने अगले एडवेंचर थ्रिलर 'टिप्सी' को डायरेक्ट करने के लिए साइन किया है. इस फिल्म की स्टार कास्ट भी तय हो चुकी है. फिल्म में लक्ष्मी राय, नाजिया हुसैन, कायनात अरोड़ा, अलंकृता सहाई और शमा सिकंदर नजर आने वाले हैं. जानिए इसके बारे में आगे की जानकारी. 

रिपोर्ट के अनुसार, मोहन नादर द्वारा को- प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2019 से लंदन के खूबसूरत लोकेशन में शूट की जानी है. ऐसे में प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'टिप्स' के बारे में आज घोषणा की और अपने स्टार कास्ट और निर्देशक के साथ काफी तस्वीरें साझा की हैं. इस फिल्म में कई सितारे एक साथ दिखने वाले हैं और फिल्म थ्रिलर होने वाली है. 

इस बारे में दीपक तिजोरी ने कहा कि, "यह कॉपी या फिर रीमेक नहीं है बल्कि एक कांसेप्ट पर आधारित है, जिसमे लड़कियां छुट्टियों पर जाती हैं. फिल्म का स्क्रिप्ट लगभग पूरा हो चुका है लेकिन अभी कास्टिंग करनी बाकी है. पांच लड़कियों को साथ लाना एक बड़ा टास्क है जब आप कोई छोटी फिल्म बनाते हैं. लोगों को बोर्ड पर लाना स्पष्ट रूप से कठिन होता है." इसके अलावा, “हमारी फिल्म में बहुत मज़ा, रोमांच और थ्रिल होगा. हमें बहुत सारे वर्क शॉप करने पड़ेंगे और लोगो  को साथ लाना बहुत मुश्किल है. इसलिए, हम उन नामों को देख रहे हैं जो फेमस होने के साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं." 

'कबीर सिंह' की अपार सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस

'पति पति और वो' की शूटिंग के पहले भूमि ने किया खुद को कमरे में बंद...

Dhaakad Poster : अग्रेसिव लुक में दिखीं कंगना रनौत, देखें नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -