ग्लॉसी लिपस्टिक से हो गए बोर तो इस तरह बनाएं उसे को मैट
ग्लॉसी लिपस्टिक से हो गए बोर तो इस तरह बनाएं उसे को मैट
Share:

आजकल मैट फिनिश वाली लिपस्टिक काफी चलन में है. इसी को लड़कियां अपना रही हैं. लेकिन यदि आपके पास वही पुरानी ग्लॉसी फिनिश वाली लिपस्टिक है और आप मैट फिनिश लुक चाहती है तो इसके लिए एक काम कर सकती हैं. इस बार आपको इसे खरीदने के लिए किसी ब्यूटी स्टोर पर जाने की ज़रुरत नहीं है. बल्कि हमारी बताई दो आसान से ट्रिक्स से आप किसी भी ग्लॉसी लिपस्टिक को मैट लुक दे सकती है. आइये जानते हैं कैसे बस 2 स्टेप लेना है और आपकी लिपस्टिक हो जाएगी मैट.

ट्रिक 1: अपने लिप को मॉइश्चराइज़ करें और वो लिप कलर लगाएं जिसे आप मैट शेड देना चाहती हैं. अब उससे मिलता-जुलता आइशैडो या ब्लश लें और उंगुलियों की मदद से हल्के हाथ से अपने होठों पर लगाएं. ये उस लिप कलर के शाइन को खत्म कर आपको देगा मैट इफेक्ट. बस अपने होठ को जीभ से टच ना करें.

ट्रिक 2: सबसे पहले अपने होठ को लिप बाम से हाइड्रेट करें और एक ग्लॉसी लिपस्टिक लगाएं. अगर आपके पास लिपस्टिक से मिलता-जुलता ब्लश या आइशैडो नहीं है तो टैलकम या कॉम्पैक्ट पाउडर जैसा कोई भी ट्रैंस्लूसेन्ट पाउडर लें और होठों पर लगाकर उंगुलियों से थपथपाएं. ये लिपस्टिक में मौजूद ऑयल या किसी तरह का शाइन सोख कर उसे देगा मैट इफेक्ट.

इस फल को खा कर भी उतार सकते हैं अपना हैंगओवर

यह पौधा स्त्री रोग और मोटापे से दिलाएगा छुटकारा, ऐसे करें उपाय

टीवी देखने के साथ बच्चे में है ये आदत तो पेरेंट्स हो जाएँ सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -