इन तरीकों से बनाएं खुद को यंग आफ फिट
इन तरीकों से बनाएं खुद को यंग आफ फिट
Share:

खुद को फिट रखने के लिए आपको जरुरी है खुद को पर ध्यान देना. इसी से आप खुद को फिट रख सकते हैं और यंग भी. यंग और फिट रखने के लिए आपके लिए हम  कुछ टिप्स लेकर आये हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं. इन तरीकों से हमेशा खुद को जवान बना रखें. जानिए वो टिप्स.  
 
त्वचा के खराब होने के कारण 

खराब ब्यूटी टिप्स के कारण भी त्वचा खराब हो जाती है. नियमित क्लींजिंग व स्क्रबिंग नहीं करने पर त्वचा पर जमी धूल -मिटठी भी साफ़ नहीं हो पाती है. समय पर मॉइश्चराइजर नहीं लगाने पर त्वचा डैमेज हो जाती है.

इस तरह है खास उपाय -

नियमित व्यायाम करे - रोजाना व्यायाम करने से भी जवान और सुंदर रह सकते है. व्यायाम करने से त्वचा ग्लोइंग व चमकीली हो जाती है इससे शरीर में स्फुर्ति रहती है.
 
ग्रीन टी का सेवन - इसका सेवन करने से भी शरीर के अंदर मौजूद टॉक्सिन बाहर निकल जाते है और शरीर को फिट रखने में सहायता करती है.
 
बालो में लगाए मेहँदी - बालो को भी अच्छा दिखना बहुत जरूरी है इनको सफेदी से बचाने के लिए हम मेहँदी लगा सकते है. मेहँदी लगाने से बालो में साइनिंग वचमक आ जाती है. और काले दिखने लगते है.
 
भरपूर पानी पिए - रोजाना 7 -8 लीटर पानी पीने से भी त्वचा में चमक रहती है. चेहरा हमेशा हाइड्रेट रहेगा जो हमे जवान दिखने में मदद करेगा. 

प्रेगनेंसी के दौरान कभी न खाएं ये फल, हो सकता है गर्भपात

महिलाएं अपने वजिना को इस तरह रखें

क्या आपको भी होती है ठंड में ऐसी बीमारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -