फैशन के दौर में जीन्स खरीदते समय रखें ध्यान, आपके लिए हो कम्फर्ट
फैशन के दौर में जीन्स खरीदते समय रखें ध्यान, आपके लिए हो कम्फर्ट
Share:

फैशन के दौर में लड़कियां फैशन के अनुसार कपडे तो ले लेती हैं लेकिन कई बार वो कपडे उन पर सूट नहीं करते. ऐसे में जरूरी हैं है कि ऐसे कपड़ों का चुनाव किया जाए जो आपके वार्डरोब की शोभा बढाने के साथ ही आपको कम्फर्ट भी फील कराए. वहीं जींस के चुनाव में सावधानी बरतने की जरूरत होती हैं क्योंकि आजकल जींस ही सबसे ज्यादा पहने जाने वाला परिधान हैं. इसलिए आज हम आपके लिए जींस की शॉपिंग से जुड़े टिप्स लेकर आए हैं जो आपके भी काम आएंगी. 

- चाहे आपको प्लेन जींस पसंद हो, लेकिन कभी कभार कंफर्ट जोन से बाहर भी कुछ ट्राई करना चाहिए. आप गैट टुगेदर या डे-पार्टी में जाने के लिए लेटेस्ट ट्रेंड की जींस खरीद सकती हैं. इससे आपको नया कॉन्फिडेंस आएगा. जैसे इन दिनों बेल बॉटम ट्रेंड और एम्ब्रॉएडर्ड ट्रेंड वापस लौट रहा है और काफी ट्रेंड में हैं.

- एक जैसी या एक पैटर्न की जींस ना खरीदे. मौके के अनुसार जींस खरीदे. जैसे दफ्तर, पार्टी, आउटडोर सबके लिए अलग-अलग स्टाइल की जींस का चयन करें.

- जींस खरीदते वक्त यह जरूर ध्यान में रखें कि आप किसी पार्टी के लिए या ऑफिस परपस के लिए जींस खरीद रहे हैं. अगर आप ऑफिस पहनकर जाने के लिए जींस खरीद रहे हैं तो भले ही आपके ऑफिस का महौल कितना ही कूल क्यों ना हो फिर भी लाउड कलर का चुनाव न करें.

- जब भी जींस खरीदने जाए तो अपनी पर्सनैलिटी को ध्यान में रखते हुए जींस लें. अगर आपके टमी और थाइज पर बहुत फैट हो तो आपको एक्सट्रा लो वेस्ट जींस का चयन नहीं करना चाहिए. हमेशा मिड वेस्ट और हाई वेस्ट जींस का चुनाव करें. यह आपको स्टाइल और कंफर्ट दोनों ही देगा. 

- जींस खरीदते वक्त उसके कपड़े पर जरूर ध्यान दें. कई बार आप डिजायन से इम्प्रेस होकर जींस खरीद लेते हैं लेकिन उसगका फैब्रिक बिलकुल अच्छा नहीं होता. कपड़े को छूकर, जींस को ट्राई करके तभी खरीदे जब आप उसमें आरामदायक महसूस करें. वैसे कॉटन मिक्स और लिनेन मिक्स जीन्स कंफर्टेबल होने के साथ-साथ परफेक्ट लुक देती है.

जीन्स पहनते समय लड़के करते हैं ये गलतियां जो आपके लुक को कर देती है ख़राब

इस बार त्योहारों पर पहनें लाइट वेट पेपर ज्वेलरी, ऐसे बना सकते हैं घर पर

इस तरह बना सकते हैं ड्राई प्यूबिक हेयर को सॉफ्ट, नहीं होगी परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -