ठंड दिनों में भी स्किन की टैनिंग हटाना है जरुरी , अपनाये ये आसान टिप्स
ठंड दिनों में भी स्किन की टैनिंग हटाना है जरुरी , अपनाये ये आसान टिप्स
Share:

मौसम में ठंडक सबको सुहानी लगाती है लेकिन जब ठण्ड बढ़ जाती है तब हम धुप के लिए भागते है और बिना किसी केयर के सीधे धूप लेने लग जाते है ऐसा करने में अमूमन हमारी स्किन में टैनिंग हो जाती है जिसे समय रहते हटाना आवशयक हो जाता है अन्यथा ये बुरा नुकसान पहुँचती है।  इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है आपके स्किन से टैनिंग हटाने के सरल और बेहद ही असरदार उपाय जिन्हे फॉलो कर आप अपनी स्किन से जिद्दी से जिद्दी तन भी आसानी से हटा सकते है, तो देर किस बात की है आइये जानते है इन उपायों के बारे में   .....................

- स्किन से ऐसे टैनिंग हटाने के लिए सबसे जरुरी उपाय है उबटन लगाना , जी हाँ टैनिंग हटाने के लिए नहाते समय बॉडी उबटन लगाए। इसकेलिए बेसन हल्दी और काला नमक एक बेहतर उपाय है इनमे जरुरत के अनुसार अन्य सामग्री भी मिलायी जा सकती है और उबटन बनाया जा सकता है।  

- टैनिंग हटाने के लिए गरम पानी से नहाये ऐसा करने से स्क्रब की सहायता से टैनिंग आसानी से हटाई जा सकती है बस ध्यान रखे पानी ज्यादा गर्म न हो और ये ठीक टेम्परेचर पर गर्म हो।  

- नहाने से पहले बॉडी को मॉइस्चर कर ले और फिर इसमें स्क्रब की सहायता से टैनिंग हटाए या फिर किसी भी तान रेमोवेर को आपली करे ऐसा करने से आपकी बॉडी पर कोई साइड इफेक्ट्स के बिना ही टैनिंग हटाने में आसानी होगी।  

ग्रीन टी सिर्फ सेहत के लिए ही लाभदायक नहीं, इसमें छुपे है रूप निखारने के राज़, जाने

कटोरी वैक्स करवाने के इतने फायदे नहीं जानते होंगे आप, अनचाहे बालो के लिए बेहतर विकल्प

यदि है आपको भी नाख़ून बढ़ने का शौक तो, जान लें यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -