हाई हील्स खरीदते समय पहले इन बातों को जान लें
हाई हील्स खरीदते समय पहले इन बातों को जान लें
Share:

अगर आप हील्स लेने के लिए शॉप पर जा रही हैं, तो आपको कुछ खास बातों का ख्याल रखना चाहिए. हाई हील्स एक बार अगर गलत आ गई है तो आपको परेशानी हो सकती है. जब भी हील खरीदने जाएँ तो आपको कुछ बातों को साथ लेकर चलना चाहिए ताकि आपकी सेहत पर किसी तरह का नुकसान ना हो. तो चलिए आपको बता देते हैं कि किस तरह से आप अपने लुक को  यह बात अच्छी थोड़ी होगी कि आप सैंडल खरीदने में पैसा भी लगाएं और फिर उसे पहने भी ना. इसलिए इन बातों का ख्याल रखें.

* शरीर का आराम: अगर आप सैंडल लेने जा रही हैं तो ऐसे में आप यह देखें कि उस सैंडल में आप आराम से पहनकर चल पाएंगी या नहीं. अगर नहीं चल पाएंगे तो ऐसे में आप उन हील्स को ना खरीदें.

* नाप की हील्स: अपने पैर का नाप ले लें, ऐसा इसलिए क्योंकि उम्र के साथ पैर का नाप भी बदलता रहता है. जैसे जैसे उम्र बढ़ती हैं, पैर का नाप में भी फर्क पड़ता है.

* दोपहर में जाएं: आपने अक्सर ऐसा सुना होगा कि दोपहर के समय पैर सामान्य रूप से फैलता है, एक ऐसी सैंडल ले लें, जो कि आपके पैर में फिट आएं.

* कपड़ों के साथ मैच: आपको जिन कपड़ों के साथ सैंडल पहननी हो, उनसे मैच होने वाली हील्स ही लें. ऐसी सैंडल लें, जो कि कम से कम तीन से चार कपड़ो में आराम से फिट हो जाएं.

* हील कैप लेना: हील कैप से आप अपनी हाई हील्स में आराम से चल सकती हैं. इसका इस्तेमाल करने से हील से आने वाली आवाज नहीं आती है. 

इन चीज़ों से घर में ही बनाएं हेल्दी स्क्रब

चेहरे के अनचाहे बालों को दूर करने के लिए अपनाएं घरेलु तरीके

इस तरह करें लिक्विड आईलाइनर अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -