घर पर मेकअप से इस तरह दें खुद को प्रोफेशनल लुक
घर पर मेकअप से इस तरह दें खुद को प्रोफेशनल लुक
Share:

महिलाओं के लिए मेकअप बेहद जरूरी है. बाहर जाती हैं तो बिना मेकअप के जा ही नहीं सकती हैं. मेकअप में वो अपने समय सबसे ज्यादा बर्बाद करती हैं. ऐसे ही हर जगह जाने के लिए मेकअप के भी कई प्रकार होते हैं. शादी का लुक अलग, किस पार्टी का अलग और ऑफिस का लुक अलग होता है. महिलाऐं ऑफिस जाते समय भी मेकअप करती हैं ताकि वे आकर्षक दिख सकें. लेकिन कभी ऐसा होता है की मेकअप की अधिकता के चलते वो भद्दी दिखाई देने लगती हैं. इसके लिए हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे आप अपना सकती हैं और प्रोफेशनल लुक पा सकती हैं. आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में. 

ऐसे करें प्रोफेशनल मेकअप:

* वर्कप्लेस में चमकीली और ग्लॉसी लिपस्टिक कभी भी अच्छी नहीं लगती है, इसलिए आप भी रेड, हॉट और ब्राइट शेड्स का इस्तेमाल करना बिल्कुल बंद कर दें. आप या तो न्यूड या फिर रोजी शेड की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर अपने लिप्स को बेहतरीन बना सकती हैं.

* हमारे चेहरे का सबसे सुंदर हिस्सा आंखे होती हैं, यह हमारी पर्सनेलिटी को निखारने में मदद करती है, लेकिन आंखों पर ज्यादा मेकअप करना भी बेकार होता है. इससे वर्कप्लेस में आपकी इमेज खराब होती है.

* आंखों में स्मोकी लुक हमें तब कैरी करना चाहिए जब हम किसी पार्टी के लिए जा रहीं हो, ऑफिस जाने के लिए आप कभी भी स्मोकी आई लुक का इस्तेमाल ना करें. आप सिंपल पतले आईलाइनर और काजल का इस्तेमाल करें. 

लुक में बदलाव चाहती हैं तो फॉलो करें कोमोलिका का Eye मेकअप

सेंसिटिव आँखों के लिए ऐसे करें मेकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -