सिर्फ दो दिनों में गोरी बनेगी आपकी त्वचा, जानें टिप्स
सिर्फ दो दिनों में गोरी बनेगी आपकी त्वचा, जानें टिप्स
Share:

स्किन को गोरा बनाने के लिए लड़कियाँ मार्केट में मिलने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं और थक जाती है लेकिन उनसे कुछ होता नहीं है. खर्च होता है साथ ही स्किन पर कोई असर नहीं दीखता. अगर ऐसा है तो अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से सिर्फ 2 दिनों में आप अपने रंग को गोरा बना सकते हैं. जानिए ये टिप्स. 

* स्किन को गोरा बनाने के लिए एक चम्मच बेकिंग सोडा में थोड़ा सा पानी मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. जब यह सूख जाए तो इसे साफ पानी से धोएं. ऐसा करने से आपकी त्वचा गोरी और खूबसूरत हो जाएगी.

* त्वचा के रंग को गोरा बनाने के लिए एक पके हुए केले को पीसकर थोड़ा सा दूध मिलाएं. अब इसे अपने चेहरे पर लगाकर 20 मिनट के लिए छोड़ दें. बाद में अपने चेहरे को साफ पानी से धोएं.

* गुलाब जल स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. यह  स्किन टोनिंग में मदद करने के साथ-साथ त्वचा को पोषण भी देता है. एक चम्मच दूध में एक चम्मच गुलाबजल मिलाकर रात में सोने से पहले अपने चेहरे पर लगाएं.

* एलोवेरा जेल त्वचा को गोरा और खूबसूरत बनाने में मदद करता है. एलोवेरा जेल को चेहरे पर लगाकर आधे घंटे के लिए छोड़ दें. बाद में अपने चेहरे को साफ पानी से धोएं.

जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश

काली मिर्च और हल्दी करेगी आपको हार्ट अटैक से दूर

नाख़ून टूटने से हैं परेशान तो इन टिप्स से करें नाखूनों की देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -