बैकलेस पहनना चाहती हैं तो पहले इन टिप्स से बनाएं बैक को सुंदर
बैकलेस पहनना चाहती हैं तो पहले इन टिप्स से बनाएं बैक को सुंदर
Share:

शादी का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में सभी अपने लिए ड्रेस चुनते हैं. बात करें लड़कियों की तो वो साड़ी या फिर लहंगा पहनती है जिस पर वो बैकलेस ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं. लेकिन बैकलेस पहनने केलिए भी आपको कुछ बातों का ध्यान रखना पड़ता है जिससे आपकी खूबसूरती चार चाँद लग जाये. जी हाँ, अगर आप भी शादी पार्टी में ऐसा ही कुछ चाहती हैं तो हम आपको बता देते हैं अपनी बैक को कैसे खूबसूरत बनाना है.  इन टिप्स को अपनाएं और अपनी बैक को खूबसूरत बनाएं.
 
गोरी त्वचा गोरी त्वचा के लिए आप ट्रीटमेंट ले सकते है. टैबलेंट्स, इंजेक्‍शन और मेसोथैरेपी. ऐसे ट्रीटमेंट ले जिसमे असरदार एंटीऑक्‍सीडेंट होना चाहिए. इससे आपकी त्‍वचा का रंग साफ होगा और आपकी पीठ गोरी हो जाएगी. 

स्किन पॉलिशिंग अगर आप चिकनी या चमकदार त्वचा चाहते है तो आप स्किन पॉलिशिंग ट्रीटमेंट को आजमा सकते है. इससे आपकी बैक शाइन करेगी. इस ट्रीटमेंट में लैक्टिक या ग्लायकोलिक पील का प्रयोग किया जाता है जिससे खराब त्वचा ठीक हो जाती है और त्वचा साफ़ और चकमदार हो जाती है. 

केमिकल पील इस की मदद से पिग्मन्टेशन और दाग धब्बे को हटा सकते है. ये ट्रीटमेंट त्वचा के अंदर की सफाई करती है जिससे बहार की त्वचा साफ़ हो जाती है.इस ट्रीटमेंट में 2 सप्ताह लग जाता है.

लेजर अगर आपके त्वचा में दाग-धब्बे है और आप इसे हटाना चाहते है तो लेजर ट्रीटमेंट कर सकते है. अगर आप पीठ के अनचाहे बालों को हटाना चाहते है तो C02 लेजर करवा सकते हैं. 

सर्दी में अपने ऊनी कपड़ों का रखें खास ख्याल

स्किन के अनुसार ही चुके अपनी लिपस्टिक का शादी, तभी दिखेंगी बोल्ड

साड़ी में कुछ नया चाहती हैं एक बार जरूर ट्राय मिरर वर्क साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -