ड्रेस के अनुसार ही चुनें अपनी लिंगरी, परफेक्ट लुक के लिए सही टिप्स

शादी के सीजन में हर कोई अपने लुक पर ध्यान देता है. इसके लिए आपको अपने लुक पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देना होता है ताकि आप बुरे न दिखे. ऐसे ही एक दुल्हन को शादी के साथ उसके बाद काम आने वाली चीजों की शॉपिंग भी पहले ही करनी पड़ती है क्योंकि बाद में समय नहीं मिल पाता हैं. इसलिए आज हम लॉन्जरी से जुड़ी उन चीजों की जानकारी लेकर आए है जिसकी शादी के समय और उसके बाद हर दुल्हन को जरूरत पड़ती हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में. तो जब भी लिंगरी लेने जाएँ तो इन बातों का ध्यान रखें. 

* शेपवेयर 
ब्राइडल लॉन्जरी का सबसे अहम हिस्सा है शेपवेयर जो वेडिंग सेलिब्रेशन्स की शुरुआत से लेकर आखिर तक दुल्हन के काम आता है. आपका फिगर-हगिंग एंगेजमेंट गाउन हो या फिर साड़ी, शेपवेयर पहनने के बाद आपका फिगर टोन्ड हो जाता है जो आपकी ड्रेस को एक स्मूथ फिनिश देता है.

* लॉन्जरी अक्सेसरी 
अगर आप अपने वेडिंग फंक्शन्स में बैकलेस, ऑफ शोल्डर या इस तरह के दूसरे स्टाइलिश ऑउटफिट्स पहनने वाली हैं तो इन कपड़ों को परफेक्ट लुक देने के लिए आपको कुछ अक्सेसरीज की जरूरत होगी जिनमें- टेप, अडीसिव, सिलिकन और स्टॉकिंग्स शामिल हैं. इस तरह की अक्सेसरीज हमारी आउटफिट को जगह पर रखने में मदद करते हैं.

* लेस लॉन्जरी 
लेस लॉन्जरी सबसे खूबसूरत और आकर्षक मानी जाती है. रोमांटिक रातों के लिए इस तरह की लॉन्जरी परफेक्ट है औऱ आप चाहें तो इन्हें पारदर्शी नाइट ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं.

* टी-शर्ट ब्रा 
टी-शर्ट ब्रा के कप्स सॉफ्ट और स्मूथ होते हैं जो बेहद पतले और लाइटवेट फैब्रिक के नीचे पहनने के लिए परफेक्ट हैं. ऐसे कपड़े जिनके ऊपरी हिस्सा या तो प्लेन है या फिर जिस पर बहुत ज्यादा वर्क नहीं किया हुआ है उसके लिए टी-शर्ट ब्रा बिलकुल सटीक है. टी-शर्ट को आप इंडियन औऱ वेस्टर्न दोनों तरह के कपड़ों के साथ पहन सकती हैं.

* पैंटी 
अपनी एंगेजमेंट, कॉकटेल पार्टी या शादी के बाद होने वाले दूसरे सेलिब्रेशन्स के दौरान अगर आप कोई टाइट फिटेड ड्रेस पहनने वाली हैं तो ध्यान रखें कि आपकी पैंटी ऐसी न हो जिसकी पैंटी लाइन साफ नजर आए. ऐसा होने पर आपकी ड्रेस के साथ ही आपका पूरा लुक खराब हो जाएगा. ऐसी पैंटी का चुनाव करें जो पतले औऱ स्किन से चिपके फैब्रिक्स पर भी सही लगे.

बिना रिमूवर के भी निकाल सकती हैं नेल पेंट, अपनाएं इन चीज़ों को

वेडिंग फंक्शन में अपनाये जीन्स साड़ी पैटर्न, ट्रेंडिंग है ये लुक

बालों को कंडीशनर करने के लिए इन चीज़ों का भी कर सकते हैं इस्तेमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -