नेल्स और सुंदर और आकर्षक बनाएंगे ये टिप्स
नेल्स और सुंदर और आकर्षक बनाएंगे ये टिप्स
Share:

नेल्स आपके हाथों की सुंदरता का कारण होते हैं. इनके खास देखभाल करनी पड़ती है तभी वो सुंदर पर बड़े होते हैं. फैशन के दौर में आपको अपने नेल्स को सुरक्षति रखना बहुत जरुरी है. हाथों को सुंदर दिखाने के लिए साफ हाथ और अच्छे, खूबसूरत नेल्स भी जरूरी है. आज हम आपको ये टिप्स बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपने नेल को सुंदर बना सकते हैं.

अपनाएं ये टिप्स:

* कुछ लोगों को अपने नेल्स को फाइल करना पसंद नहीं आता है. ऐसे में आप अपने नेल्स को ऐंग्यूलर शेप दें ताकि जब ये बढ़ेगें तब इस तरह से बढ़ेंगे तब आपको इसे फाइल नहीं करना पड़ेगा.

* कई बार जल्दबाजी में नेल पेंट लगाना होता है. ऐसे में आप तुरंत नेल पेंट लगाने के बाद बर्फ के क्यूब्स के पानी में अपनी उंगलियां डुबो लें. इससे 10 सेकेंड में आपकी नेल पेंट सूख जाएगी.

* क्यूटिकल्स की समस्या से परेशान हैं तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है. आप जैतून के तेल को गर्म करें और इससे अपने क्यूटिकल्स की मालिश करें. इसे रोजाना करने से आपको तुरंत फर्क नजर आएगा.

* अगर आप कहीं ऐसी जगह जा रही हैं जहां आप बार-बार अपनी नेल पेंट को टच अप नहीं दे सकती हैं तो ऐसे में आप ग्लिटर वाली नेल पेंट लगा लें जो आराम से 10 दिनों तक चल सकती है.

* हम अंत में आपको एक ही सुझाव देना चाहेंगे कि नाखूनों पर एक थिक कोट लगाने से बेहतर है कि आप 2 बार हल्के कोट लगा लें. चाहे आपका नेल पेंट क्विक ड्राय नेल पेंट ही क्यों ना हो.

कूल लुक बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

अधिक मेकअप करते हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकते हैं पिम्पल

फल से बनाएं फेस स्क्रब, निखरेगा निखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -